Delhi Crime: कंझावला केस में जांच के लिए जोंटी पहुंचीं स्पेशल CP शालिनी सिंह
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1512116

Delhi Crime: कंझावला केस में जांच के लिए जोंटी पहुंचीं स्पेशल CP शालिनी सिंह

Kanjhawala Case: कंझावला केस में गृहमंत्री अमित शाह ने स्पेशल सीपी शालिनी सिंह के नेतृत्व में जांच के निर्देश दिए हैं, जिसके बाद शालिनी सिंह ने जोंटी पहुंचकर घटना स्थल का जायजा लिया. 

Delhi Crime: कंझावला केस में जांच के लिए जोंटी पहुंचीं स्पेशल CP शालिनी सिंह

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के सुल्तानपुरी में नए साल पर हुई घटना से देशभर में आक्रोश है. नशे की हालात में आरोपी युवकों ने युवती को टक्कर मारने के बाद शव को लगभग 13 KM तक घसीटा. गाड़ी में घसीटने की वजह से शव क्षत-विक्षत हो चुका था. इस पूरे मामले को संज्ञान में लेते हुए गृहमंत्री अमित शाह ने स्पेशल सीपी अधिकार शालिनी सिंह के नेतृत्व में जांच के निर्देश दिए हैं.शालिनी सिंह ने देर रात जोंटी पहुंचकर घटना स्थल का जायजा लिया. 

जोंटी पहुंचीं स्पेशल CP शालिनी सिंह
कंझावला हत्या कांड को संज्ञान में लेते हुए गृहमंत्री अमित शाह ने स्पेशल सीपी शालिनी सिंह के नेतृत्व में जांच के निर्देश दिए हैं, साथ ही जल्द से जल्द जांच रिपोर्ट गृह मंत्रालय सौपने की भी बात कही है. देर रात शालिनी सिंह ने जांच के लिए जोंटी पहुंचीं और घटना स्थल का जायजा लिया.

 

सुल्तानपुरी इलाके में नए साल की जश्न मनाने गए पांच युवकों ने स्कूटी सवार युवती को ठोकर मारने के बाद शव को 13 किलोमीटर तक घसीटा था. इस मामले में सोमवार को राजधानी के लोगों में आक्रोश देखने को मिला. सुल्तानपुरी थाने के बाहर भारी संख्या में लोगों ने प्रदर्शन किया. वहीं AAP के कार्यकर्ताओं ने LG कार्यालय का घेराव किया. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने एलजी वीके सक्सेना से पद से इस्तीफा देने की भी मांग की. 

ये भी पढ़ें- Kanjhawala Case: आरोपियों का कबूलनामा, शक हुआ कि गाड़ी के नीचे कुछ फंसा, लेकिन ध्यान नहीं दिया

इस मामले में अब तर क्या-क्या हुआ

-घटना के जिम्मेदार सभी 5 आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है.
-रोहिणी कोर्ट ने आरोपियों की तीन दिनों की रिमांड मंजूर की. 
-गृहमंत्री अमित शाह ने स्पेशल सीपी शालिनी सिंह के नेतृत्व में जांच के निर्देश दिए.
-मौलाना आज़ाद मेडिकल कॉलेज में 3 घंटे तक मृतक लड़की का पोस्टमार्टम चला. पोस्टमार्टम के लिए 3 डॉक्टरों की टीम गठित की गई थी. मंगलवार को पोस्टमार्टम रिपोर्ट आएगी. 
-पुलिस के सामने आरोपियों ने अपना जुर्म स्वीकार किया है, कबूलनामे में आरोपियों ने बताया कि टक्कर होने के बाद उन्हें शक हुआ कि नीचे कुछ फंसा है लेकिन उन्होंने ध्यान नहीं दिया. 
-पुलिस ने आरोपियों के ब्लड सैंपल को FSL रोहिणी जांच के लिए भेजा है. 
 

 

Trending news