Kaithal News: भाजपा नेता ने चौकी इंचार्ज की वर्दी फाड़ी, पुलिस ने किया मामला दर्ज
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1840417

Kaithal News: भाजपा नेता ने चौकी इंचार्ज की वर्दी फाड़ी, पुलिस ने किया मामला दर्ज

Kaithal News: हरियाणा के कैथल में भाजपा नेता द्वारा चौकी इंचार्ज की वर्दी फाड़ने का मामला सामना आया है. पुलिस ने भाजपा नेता के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Kaithal News: भाजपा नेता ने चौकी इंचार्ज की वर्दी फाड़ी, पुलिस ने किया मामला दर्ज

Kaithal News: कैथल के ब्लॉक पुंडरी कस्बे भाजपा के मंडल अध्यक्ष और उसके परिवार द्वारा चौकी इंचार्ज की वर्दी फाड़ने के आरोप में पुलिस ने भाजपा मंडल अध्यक्ष विनोद बंसल खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. इस मामले को लेकर हुए पुंडरी चौंकी इंचार्ज एएसआई शमशेर सिंह ने बताया कि पुंडरी के बंसल परिवार में तीन भाइयों का प्रॉपर्टी को लेकर आपसी विवाद चल रहा है. 

ये भी पढ़ें: Haryana Monsoon Session 2023: कल विधानसभा के मानसून सत्र में सरकार को घेरने की रणनीति तैयार, इन सवालों से होगा वार

 

आज सुबह फोन के द्वारा शिकायतकर्ता बलराज ने उन्हें सूचना दी कि उसकी भगवान दास की दुकान पर विनोद बंसल और उसकी घरवाली व उसका लड़का दुकान का ताला तोड़कर अफरा तफरी मचा रहे हैं, जिसकी सूचना मिलने के बाद वह अपने स्टाफ के साथ मौके पर पहुंच गए. इस दौरान दोनों परिवारों के सदस्य आपस में झगड़ा कर रहे थे, जिनको मौके पर समझा कर शांत करा दिया.

उन्होंने बताया कि उसके बाद दोनों पक्ष अपनी-अपनी शिकायत लेकर थाने में पहुंचे. इसके कुछ समय के बाद विनोद बंसल ने 5-6 औरतों को थाने के अंदर बुलाया, जब उन्होंने उनसे मामले के बारे में पूछा तो अचानक विनोद बंसल गुस्से में आ गया. इसी दौरान उसकी पत्नी और लड़का भी मेरे साथ हाथापाई करने लगे. साथ ही वर्दी फाड़ दी और थप्पड़ मारने लगे, जिसके बाद उसके साथ के पुलिस कर्मचारियों ने किसी तरह से बचाया. इस प्रकार उन्होंने पुलिस के साथ अभद्र व्यवहार किया और मेरी वर्दी फाड़ कर सरकारी काम में बाधा डाली है.

इसके साथ ही चौकी इंचार्ज ने बताया की रौनकी राम के बेटों के बीच काफी दिनों से प्रॉपर्टी को लेकर आपसी विवाद चल रहा है. इस मामले में दोनों पक्षों पर पहले से भी कई मामले दर्ज है. वहीं पुलिस द्वारा बच्चों को पीटने के आरोप में कहा है कि उन्होंने बच्चों को नहीं मारा है, बल्कि आरोपी विनोद बंसल उसकी पत्नी व लड़का तीनों आपस में जकड़े हुए थे, जिनको पुलिस ने कड़ी मशक्कत से छुड़ाया.

वहीं विनोद बंसल की पत्नी ने भी पुलिस पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. पत्रकारों से बात करते मोनिका बंसल ने चौकी प्रभारी पर अपने 13 वर्षीय बच्चे को पीटने और उसके पति विनोद बंसल को भी पीटने के आरोप लगाए हैं. उसने बताया कि पुलिस कर्मचारियों ने उसके साथ धक्का-मुक्की कर उसका फोन भी छीन लिया गया और चौकी इंचार्ज सहित अन्य पुलिस कर्मचारियों ने भी उनके साथ मारपीट की है.

वहीं इस मामले को लेकर पुंडरी पुलिस ने इस प्रकरण में उन्होंने आरोपी विनोद बंसल उसकी पत्नी व बेटे के खिलाफ सरकारी काम में बाधा डालने व पुलिस की वर्दी फाड़ने सहित अन्य धारों के तहत मामला दर्ज किया है.

Input: Vipin Sharma

Trending news