Kaithal Suicide: बैंक क्लर्क ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में मैनेजर समेत 4 पर लगाया परेशान करने का आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2091867

Kaithal Suicide: बैंक क्लर्क ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में मैनेजर समेत 4 पर लगाया परेशान करने का आरोप

कैथल में खनोरी रोड पर एक बैंक क्लर्क के जहरीला पदार्थ खाकर सुसाइड करने का मामला सामने आया है. जिसमें एक सुसाइड नोट में चार लोगों पर मानसिक रूप से परेशान करने का आरोप लगाया. इस मामले में शहर थाना में बैंक मैनेजर व प्रधान सहित चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है.

Kaithal Suicide: बैंक क्लर्क ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में मैनेजर समेत 4 पर लगाया परेशान करने का आरोप

Kaithal Suicide News: कैथल में खनोरी रोड पर एक बैंक क्लर्क के जहरीला पदार्थ खाकर सुसाइड करने का मामला सामने आया है. जिसमें एक सुसाइड नोट में चार लोगों पर मानसिक रूप से परेशान करने का आरोप लगाया. इस मामले में शहर थाना में बैंक मैनेजर व प्रधान सहित चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. मृतक राजबीर दि खडालवा मटौर कृषि सरकारी समिति में क्लर्क के पद पर कार्यरत थे. 

इस मामले को लेकर परिजन ने बताया मृतक राजबीर कैथल के गांव चौशाला का रहने वाला था. जो मटौर के कोऑपरेटिव कई सालों से जॉब कर रहा था. परिजनों का कहना है कि इतने साल में कभी कोई उनके खिलाफ कोई शिकायत नहीं थी, पिछले 10 दिनों से वह बहुत परेशान था. इस बारे में उसने घर आकर भी बताया कि जो उसके साथ ड्यूटी पर काम करने वाले लोग हैं और प्रबंधक है ,काफी दिनों से उसे प्रताड़ित कर रहे हैं. बताया गया है कि मृतक ने 5 लाख रुपये लोन लिया था जिसका रिर्टन कैश में दिए थे. उसकी न तो रसीद दी गई थी, जब वह रसीद मांगता था तो उसे धमकाते थे और बोलते थे कि तू सुसाइड कर लेगा और मरने के लिए मजबूर कर देंगे ना तुझे पैसे देंगे और ना ही इस बैंक में दोबारा तुझे काम करने देंगे. 

ये भी पढ़ें: पानीपत की कंबल फैक्ट्री में लगी आग, राहत-बचाव के दौरान दमकलकर्मी घयाल

कल गांव से मृतक किसी काम को लेकर कैथल आया था. परिजनों ने बताया कि हमें सूचना पुलिस के माध्यम से मिली की कि डेड बॉडी मिली है जो राजबीर की है. मृतक राजबीर की जेब से एक सुसाइड नोट मिला है, सुसाइड नोट में उसके साथ काम कर रहे तीन सहकर्मी और प्रबंधक  का नाम लिखा हुआ मिला है. इन लोगों की प्रताड़ना से ही राजवीर ने अपनी जीवन को खत्म करने का मजबूरी मे कदम उठाया. परिजन और ग्रामीण उसके शव को लेने के लिए  नागरिक अस्पताल पहुंचे. वहीं जिन लोगों ने मृतक राजबीर को सुसाइड करने के लिए मजबूर किया गया उनके खिलाफ पुलिस प्रशासन के द्वारा जल्द से जल्द एक्शन लेकर उन्हें गिरफ्तार करने की मांग परिजन कर रहें हैं. 

परिजन ने बताया कि 5 लाख का बैंक लोन का मामला था जो उसने कैश में रिटर्न किया है, जब वह रसीद मांगता था तो उसे डराया धमकाया जाता था. वहां पर मौजूद कर्मचारी यही बोलते थे कि ना तुझे रसीद देंगे ना तुझे बैंक में नौकरी करने देंगे तुझे मरने पर मजबूर कर देंगे और ऐसा ही प्रताड़ित किया कि उसने सुसाइड कर अपने जीवन लीला समाप्त कर ली.

डीएसपी उमेद सिह ने कहा मृतक की पत्नी की शिकायत पर मामला दर्ज किया. पैक्स सोसाइटी के अदरं कार्य करता था, कैथल में आकर इसने सुसाइड कर लिया है, मृतक की पत्नी ने बयान दर्ज करवाए. जिसमें चार आदमियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया. तथ्य सामने पर जल्द गिरफ्तारी होगी. बता दें कि डीएसपी उमेद सिंह परिजनो के बीच पहुचे थें, जहां परिजनों ने रोष जताया था और कहा कि पहले गिरफ्तार करो फिर दाह संस्कार करेंगे. डीएसपी ने बताया मेरे द्वारा समझाया गया फाईल पर सारे 

INPUT: VIPIN SHARMA

Trending news