Junaid-Nasir Murder Case में आरोपी मोनू मानेसर का Video आया सामने, KRK ने शेयर कर उठाए सवाल
Advertisement

Junaid-Nasir Murder Case में आरोपी मोनू मानेसर का Video आया सामने, KRK ने शेयर कर उठाए सवाल

Junaid-Nasir Murder Case: जुनैद और नासिर की हत्या के मामले में आरोपी मोहित यादव उर्फ मोनू मानेसर का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो आधा दर्जन असलहों के साथ नजर आ रहे हैं.

Junaid-Nasir Murder Case में आरोपी मोनू मानेसर का Video आया सामने, KRK ने शेयर कर उठाए सवाल

Junaid-Nasir Murder Case: राजस्थान के जुनैद और नासिर की हत्या के मामले में 5 गौरक्षकों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई गई है, जिसमें गुरुग्राम के मोहित यादव उर्फ मोनू मानेसर का नाम भी शामिल है. इस घटना के बाद मोनू मानेसर का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें वो आधा दर्जन असलहों के साथ नजर आ रहे हैं. 

क्या है पूरा मामला
हरियाणा के भिवानी के लोहारू में एक जली हुई बोलेरो में 2 लोगों के शव मिले थे. पुलिस पूछताछ में पता चला कि ये दोनों शव राजस्थान के जुनैद और नासिर के हैं.इस पूरे मामले में  रिंकू सैनी, अनिल, श्रीकांत, लोकेश सिंगला और मोनू के नाम FIR की गई थी, जिसमें रिंकू सैनी को गिरफ्तार किया जा चुका है. 

कौन हैं मोनू मानेसर?
मोहित यादव उर्फ मोनू मानेसर हरियाणा सरकार के गौ संरक्षण कार्य बल (टास्क फोर्स) का सबसे चर्चित चेहरा है. मोनू द्वारा पशु तस्करों को पकड़ने में पुलिस का सहयोग करने का दावा किया जाता रहा है. इसके साथ ही मोनू मानेसर बजरंग दल का जिला समन्वयक भी हैं.

ये भी पढ़ें- Junaid-Nasir हत्याकांड में राजस्थान पुलिस बर्बरता,आरोपी की गर्भवती पत्नी को पीटा, बच्चे की मौत

मोनू मानेसर का वीडियो
इस पूरे मामले में फिल्म क्रिटिक कमाल आर. खान  (KRK) ने मोनू मानेसर का वीडियो शेयर करते हुए कई सवाल उठाए हैं. इस वीडियो में KRK ने कहा कि 'अभिनेता संजय दत्त को 5 साल के लिए जेल भेजा गया था क्योंकि पुलिस ने एक बंदूक की स्प्रिंग बरामद की थी. लेकिन पुलिस को ये बंदूकें नजर नहीं आ रही हैं. देश गलत दिशा में जा रहा है'. 

 

आधा दर्जन असलहों के साथ मोनू मानेसर
वायरल वीडियो में  मोनू मानेसर आधा दर्जन असलहों के साथ 'बदमाश छोरा' गाने पर वीडियो बनाते नजर आ रहे हैं.  इसके साथ ही गाड़ी में उनके साथी भी मौजूद हैं. 

वीडियो सामने आने के बाद एक्शन में पुलिस
हथियारों वाला वीडियो सामने आने और साहिल-जुनैद की हत्या के आरोपों को बाद अब मोनू मानेसर के हथियारों की लाइसेंस कैंसिल करने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है. नियमानुसार लाइसेंसी हथियार धारक के खिलाफ अपराधिक मामले दर्ज होने के बाद उसकी हथियारों का लाइसेंस कैंसिल कर दिया जाता है. 

Trending news