Jhajjar News: ओपी धनखड़ ने उदयनिधि स्टालिन के बयान को बताया दुर्भाग्यपूर्ण, कांग्रेस पर भी साधा निशाना
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1856610

Jhajjar News: ओपी धनखड़ ने उदयनिधि स्टालिन के बयान को बताया दुर्भाग्यपूर्ण, कांग्रेस पर भी साधा निशाना

Jhajjar News: झज्जर में आयोजित साइक्लोथॉन कार्यक्रम में पहुंचे भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने उदयनिधि स्टालिन के बयान पर निशाना साधा, इस दौरान उन्होंने कांग्रेस को भी आड़े हाथों लिया.

Jhajjar News: ओपी धनखड़ ने उदयनिधि स्टालिन के बयान को बताया दुर्भाग्यपूर्ण, कांग्रेस पर भी साधा निशाना

Jhajjar News: तमिलनाडु सीएम के बेटे मंत्री उदयनिधि स्टालिन द्वारा सनातन धर्म के खिलाफ की गई टिप्पणी का BJP और हिंदू संगठनों द्वारा काफी विरोध किया जा रहा है. वहीं दूसरी तरफ विरोध के बावजूद भी उदयनिधि स्टालिन अपने बयान पर कायम हैं. जिसपर अब BJP गठबंधन पर भी निशाना साध रही है. अब इस पूरे मामले में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने भी उदयनिधि पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने सनातन धर्म पर की गई टिप्पणी को दुर्भाग्यपूर्ण बताया है. 

झज्जर में आयोजित साइक्लोथॉन कार्यक्रम में पहुंचे भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने उदयनिधि स्टालिन के बयान पर निशाना साधा, इस दौरान उन्होंने कांग्रेस को भी आड़े हाथों लिया. उन्होंने कहा कि इस बयान से विपक्षी गठबंधन की मानसिकता की अभिव्यक्ति साबित होती है. 

कांग्रेस पर साधा निशाना
ओपी धनखड़ ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस ने इससे पहले भी धर्म के नाम पर देश के टुकड़े किए हैं. देश के पहले प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरू ने स्वयं कहा था कि 'आई एम हिंदू बाई एक्सीडेंट' धारा-370 भी इसी का एक हिस्सा थी. 

ये भी पढ़ें- G20 Summit: विदेशी मेहमानों के स्वागत के लिए दुल्हन की तरह सजी दिल्ली, खूबसूरती देख मुरीद लोग हुए 

G20 के मेजबानी को बताया गौरव का पल
भारत को G20 की मेजबानी मिली है, आगामी 09-10 सितंबर को दिल्ली में G20 समिट का आयोजन किया जाना है. ओपी धनखड़ ने G20 की मेजबानी मिलने पर खुशी जताई. उन्होंने कहा कि देश की राजधानी को दुल्हन की तरह सजाया गया है, ये देश के लिए गौरव का पल है. 

महर्षि दयानंद सरस्वती स्टेडियम में नशा मुक्त हरियाणा का संदेश देने के लिए  साइक्लोथॉन (साईकिल मैराथन) का आयोजन किया गया था.  इसमें शामिल होने के लिए पहुंचे सांसद डॉ.अरविद शर्मा ने इसे बेहतर कदम बताया. उन्होंने कहा कि इसके सार्थक परिणाम सामने आएंगे.

वन नेशन, वन इलेक्शन पर बोले  
ओपी धनखड़ और सांसद डॉ.अरविद शर्मा ने वन नेशन, वन इलेक्शन का समर्थन किया. उन्होंने कहा कि इससे समय और पैसे दोनों की बचत होगी. पूर्व राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद की अध्यक्षता में एक कमेटी इस पर काम कर रही है, जो जल्द ही अपनी रिपोर्ट सौंपेगी. 

इनपुट- सुमित कुमार

 

 

Trending news