होटल में बिना लाइसेंस के परोसी जा रही थी शराब, CM फ्लाइंग की छापेमारी में 3 गिरफ्तार
Advertisement

होटल में बिना लाइसेंस के परोसी जा रही थी शराब, CM फ्लाइंग की छापेमारी में 3 गिरफ्तार

गैलेक्सी होटल में बगैर लाइसेंस के शराब पिलाने का धंधा चला हुआ है. इसी शिकायत पर कार्रवाई करते हुए शनिवार की देर शाम सीएम फ्लाइंग हरकत में आई और स्थानीय एक्साइज विभाग के कर्मचारियों और गुप्तचर विभाग के कर्मचारियों को साथ लेकर होटल में पहुंची.

होटल में बिना लाइसेंस के परोसी जा रही थी शराब, CM फ्लाइंग की छापेमारी में 3 गिरफ्तार

झज्जरः हरियाणा के झज्जर के एक होटल में बगैर लाइसेंस के शराब परोसी जा रही थी. मामले की शिकायत मिलने पर सीएम फ्लाइंग के अधिकारियों ने एक्साइज विभाग और गुप्तचर विभाग के साथ चलाए गए संयुक्त ऑपरेशन में होटल के अंदर छापा मारा और वहां पर 3 लोगों को अवैध रूप से शराब पीते हुए काबू किया. मामला झज्जर के सापला रोड पर स्थित गैलेक्सी होटल का है.

जानकारी अनुसार, कई दिनों से शासन और प्रशासन को शिकायतें मिल रही थी कि गैलेक्सी होटल में बगैर लाइसेंस के शराब पिलाने का धंधा चला हुआ है. इसी शिकायत पर कार्रवाई करते हुए शनिवार की देर शाम सीएम फ्लाइंग हरकत में आई और स्थानीय एक्साइज विभाग के कर्मचारियों और गुप्तचर विभाग के कर्मचारियों को साथ लेकर होटल में पहुंची.

रेड के दौरान तीन लोग जहां होटल में अवैध रूप से शराब पीते हुए पकड़े गए. वहीं इसी मामले में टीम ने होटल के मैनेजर और शराब परोसने वाले कारिंदे को भी काबू कर लिया. टीम को मौके से शराब की कुछ भरी और खाली बोतलें भी बरामद हुई है. एक्साइज विभाग के इंस्पेक्टर गौतम ने बताया कि इस मामले में जो लोग भी काबू किए गए हैं उनके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है.

इसी के साथ मौके पर जांच करने के दौरान पाया गया कि होटल के पास ऐसा कोई भी लाइसेंस नहीं था जिसमें की होटल प्रबंधन को शराब पिलाने की अनुमति हो. आरोपी के खिलाफ कार्रवाई अमल में लाई जा रही है.

Trending news