Jhajjar News: जेल भरो आंदोलन के बाद आशा वर्कर्स को 29 सितंबर का इंतजार, हो सकती है CM से बात
Advertisement

Jhajjar News: जेल भरो आंदोलन के बाद आशा वर्कर्स को 29 सितंबर का इंतजार, हो सकती है CM से बात

Asha Worker Protest: जेल भरो आंदोलन में आशा वर्कर्स की गिरफ्तारी के बाद कॉल आया थी कि 29 तारीख को उनकी या तो सीएम के साथ या फिर किसी बड़े अधिकारी के साथ बातचीत होगी.

Jhajjar News: जेल भरो आंदोलन के बाद आशा वर्कर्स को 29 सितंबर का इंतजार, हो सकती है CM से बात

Jhajjar Asha Worker Protest: जेल भरो आंदोलन (Jail Bharo Andolan) के बाद बुधवार को जिलाभर की आशा वर्कर (Asha Worker Protest) एक बार फिर सरकार के खिलाफ लामबद्ध होती दिखाई दीं. धरने के 51वें दिन आंदोलनरत आशा वर्कर्स में सरकार के खिलाफ आक्रोष दिखाई दिया और उन्होंने सरकार पर वायदाखिलाफी का आरोप लगाते हुए हठधर्मी का भी आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि जेल भरो आंदोलन के दौरान गिरफ्तारी वाले दिन सरकार की तरफ से 29 सितंबर के लिए कॉल आई थी. 

वह अब 29 सितंबर का इंतजार कर रही है. उन्हें उम्मीद है कि सकारात्मक दिशा में कोई न कोई रास्ता जरूर निकलेगा. उन्होंने कहा कि उनके संगठन को बताया गया है कि 29 तारीख को उनकी या तो सीएम के साथ या फिर किसी बड़े अधिकारी के साथ बातचीत होगी. आशा वर्कर ने कहा कि वह सकारात्मक सोच रखती हैं और सकारात्मक सोच के चलते ही उनका धरना आंदोलन इतना लंबा चला है. 

ये भी पढ़ें: Paddy Sell: धान को बेचने के लिए मंडी में पहुंचे किसान, लेकिन शुरू न हुई खरीद, पोर्टल में आई परेशानी

उन्होंने कहा कि आज उन्होंने धरनास्थल पर भगत सिंह की जयंति (Bhagat Singh Jayanti) मनाई है. आशा वर्करों का कहना था कि जेल भरो आंदोलन व गिरफ्तारियां दिए जाने के बाद उनका हौसला बढ़ा है. उनका हौसला कम नहीं हुआ है, लेकिन फिर भी उन्हें उम्मीद है कि हर हाल में उनकी मांग का सरकार ध्यान रखेगी और उनकी मांग को पूरा करेगी.

वहीं आपको बता दें कि 17 सितंबर को गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज के साथ होने वाली मीटिंग रद्द होने के कारण आशा वर्कर्स ने कोठी का घेराव करने का ऐलान किया था, लेकिन पुलिस ने आशा वर्कर्स को बस स्टैंड से ही हिरासत में ले लिया था. यही नहीं पुलिस पर अभद्रता के आरोप लगा आशा वर्कर्स ने IG ऑफिस का घेराव किया थाय. आशा वर्कर्स का कहना है कि वे पिछले 49 दिन हड़ताल कर रहे हैं, लेकिन अभी तक भी सरकार बात करने को तैयार नहीं है.

Input: सुमित कुमार

Trending news