5 दिनों बाद मिले लापता JE दीपक की मौत के मामले में 2 लोग गिरफ्तार, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1426892

5 दिनों बाद मिले लापता JE दीपक की मौत के मामले में 2 लोग गिरफ्तार, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

JE दीपक की मौत के मामले में करनाल पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है. 5 दिन पहले दीपक घर से 10 लाख से भरा बैग लेकर चंडीगढ़ के लिए रवाना हुआ था और तभी से दीपक गायब था. इस बीच ग्रामीणों और परिजनों ने करनाल में NDRI चौक के पास सड़क पर जाम लगा दिया है.  

5 दिनों बाद मिले लापता JE दीपक की मौत के मामले में 2 लोग गिरफ्तार, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

कमरजीत सिंह विर्क/करनालः हरियाणा के करनाल में जाणी हेड पर 5 दिन बाद मिले लापता JE दीपक की मौत के मामले में परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है. आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर शनिवार की दोपहर ग्रामीणों ने करनाल में NDRI चौक के पास सड़क पर जाम लगा दिया है. जाम लगने की सूचना के बाद पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया और आनन-फान में पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया जिसके बाद ग्रामीणों ने जाम खोला.

बता दे कि गगसीना गांव से संदिग्ध हालात में गायब हुए PWD विभाग के JE दीपक का शव जाणी गांव के पास पश्चिमी यमुना नहर में मिला था. जेई 5 दिन से लापता था. दीपक एक करोड़ 10 लाख रुपये से भरा बैग लेकर चला था. उसे चंडीगढ़ बुलाया गया था, लेकिन उसकी गाड़ी नहर के किनारे मिली ना तो उसमें रुपये से भरा बैग था और ना ही दीपक. शव मिलने की सूचना गांव में आग की तरह फैल गई और नहर किनारे भारी संख्या में ग्रामीण एकत्रित हो गए.

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए करनाल के कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज में भेज दिया और पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया. परिजन हत्या की आशंका जता रहे है. 2 लोगों को हिरासत में पुलिस द्वारा लिया गया है. सड़क जाम कर बैठे ग्रामीणों का कहना है कि JE की लाश 5 दिन बाद मिली है, लेकिन पुलिस इसमें ढीली कार्रवाई कर रही है. दो आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में लिया है.

ये भी पढ़ेंः 1 करोड़ 10 लाख से भरा बैग लेकर 4 दिन पहले घर से निकला था JE, संदिग्ध हालात में मिला शव

लेकिन, जो धाराएं लगानी चाहिए थी वे धाराएं नहीं लगाई गई है, जिससे ग्रामीणों में गुस्सा है और जब तक धाराएं नहीं बढ़ाई जाती आरोपियों पर सख्त कार्रवाई नहीं की जाती तक वह शांत होने वाले नहीं है.

अधिकारियों ने दिया आश्वासन

सड़क पर जाम की सूचना के बाद पहुंचें DSP गौरव फोगाट सहित प्रशासनिक अधिकारियों ने ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन ग्रामीण अपनी मांग पर अड़े रहे. अधिकारियों ने आरोपियों पर धाराएं बढ़ाने का आश्वासन दिया, जिसके बाद उन्होंने जाम खोला और ग्रामीण अपने पोस्टमार्टम हाउस में पहुंच गए.

Trending news