ED से पूछताछ के बीच जैकलीन पहुंची बाबा के दर, आशीर्वाद लिया, गायों को चारा खिलाया
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1322088

ED से पूछताछ के बीच जैकलीन पहुंची बाबा के दर, आशीर्वाद लिया, गायों को चारा खिलाया

ED ने 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में चंद्रशेखर के साथ जैकलीन को भी आरोपी बनाया है, जिसके बाद अब एक्ट्रेस दिल्ली के निर्मल सिंह गुरुजी की शरण में हैं. इसके साथ ही उन्होने शिव मंदिर जाकर भगवान से आशिर्वाद लिया है.  

ED से पूछताछ के बीच जैकलीन पहुंची बाबा के दर, आशीर्वाद लिया, गायों को चारा खिलाया

Jacqueline Fernandez: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज और  कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर के रिश्ते पिछले कुछ दिनों से सुर्खियों में रहे हैं. ED ने 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में चंद्रशेखर के साथ जैकलीन को भी आरोपी बनाया है, जिसके बाद अब एक्ट्रेस ने अपनी परेशानी को दूर करने के लिए आध्यात्म की राह अपना ली है. मिली जानकारी के अनुसार इन दिनों वो दिल्ली के निर्मल सिंह गुरुजी की शरण में हैं. 

सैनिक स्कूल की तर्ज पर दिल्ली में AAP ने खोली Armed Forces School, 9वीं और 11वीं में होगा एडमिशन

निर्मल सिंह गुरुजी की शरण में जैकलीन 
मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में नाम आने के बाद जैकलीन फर्नांडीज ने अध्यात्म की राह अपना ली है और वो दिल्ली के निर्मल सिंह गुरुजी की शरण में हैं. निर्मल सिंह को बॉलीवुड की कई हस्तियों का ताराणहार माना जाता है, मुश्किल के समय सभी निर्मल सिंह के दर पर पहुंचते हैं. जैकलीन ने दिल्ली पहुंचकर गुरुजी के दर्शन किए हैं साथ ही शिव मंदिर जाकर वहां भी भगवान से आशिर्वाद लिया. 

जैकलीन के महंगे तोहफे
200 करोड़ रुपये की ठगी के आरोपी सुकेश ने जैकलीन को इन्ही ठगी के पैसों से करोड़ों रुपये के तोहफे दिए थे, जिसमें डायमंड जूलरी, 52 लाख का  घोड़ा, कार और फैमिली के लोगों के तोहफे भी शामिल हैं.

ट्विन टावर के बनने और ध्वस्त होने की पूरी कहानी, कैसा रहा 2004 से लेकर 2022 तक सफर 

जैकलीन की FD हुई अटैच
मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में आरोपी बनाए जाने के बाद हाल ही में ED ने जैकलीन की कई एफडी को 'अपराध की आय' करार देते हुए कुर्क कर दिया है. इस मामले में सफाई देते हुए एक्ट्रेस ने इसे अपनी मेहनत की कमाई बताया और कहा कि वो सुकेश चंद्रशेखर से मिलने से पहले जमा किये गये हैं. 

 

 

 

Trending news