IPL 2023: आईपीएल फैंस के लिए खुशखबरी! जियो सिनेमा पर 12 भाषाओं में फ्री में देख सकेंगे मैच
Advertisement

IPL 2023: आईपीएल फैंस के लिए खुशखबरी! जियो सिनेमा पर 12 भाषाओं में फ्री में देख सकेंगे मैच

IPL 2023 Free Online Streaming: इस बार IPL की लाइव स्ट्रीमिंग देखने के लिए आपको पैसे खर्च नहीं करने पड़ेंगे, जियो के साथ ही VI, BSNL और दूसरी मोबाइल कंपनियों के यूजर्स जियो सिनेमा पर फ्री में IPL देख सकेंगे. 

IPL 2023: आईपीएल फैंस के लिए खुशखबरी! जियो सिनेमा पर 12 भाषाओं में फ्री में देख सकेंगे मैच

IPL 2023 Free Online Streaming: आज से इंडियन प्रीमियर लीग (IPL)  2023 की शुरुआत हो रही है. IPL के 61वें सीजन में कुल 74 मैच खेले जाएंगे. इस बार IPL की लाइव स्ट्रीमिंग देखने के लिए आपको पैसे खर्च नहीं करने पड़ेंगे, आप अपने मोबाइल फोन पर सभी मैच फ्री में देख सकेंगे. जियो सिनेमा IPL 2023 का ऑफिशियल लाइव-स्ट्रीमिंग पार्टनर है, अगर आप जियो यूजर नहीं है फिर भी आप जियो सिनेमा पर फ्री में IPL का मजा ले सकते हैं.  

मोबाइल और लैपटॉप पर फ्री में देख सकेंगे मैच
फोन या लेपटॉप पर इंटरनेट कनेक्शन की मदद से आप फ्री में IPL देख सकते हैं. इसके लिए या तो आप जियो सिनेमा ऐप डाउनलोड कर सकते हैं या फिर जियो सिनेमा की वेबसाइट पर जाकर मैच देक सकते हैं. जियो के साथ ही VI, BSNL और दूसरी मोबाइल कंपनियों के यूजर्स भी सभी मैच फ्री में ऑनलाइन देख सकते हैं. 

जियो सिनेमा पर 12 भाषाओं में देख सकेंगे मैच
IPL में हिंदी, इंग्लिश सहित इस बार जियो सिनेमा पर 12 लैंग्वेज में कमेंट्री होगी, जिसमें इंग्लिश, हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मराठी, गुजराती, बंगाली, मलयालम, पंजाबी, उड़िया और भोजपुरी शामिल है. वहीं स्टार स्पोर्ट्स पर हिंदी, इंग्लिश सहित 9 भाषाओं में कमेंट्री होगी. 

स्टार स्पोर्ट्स पर भी देख सकेंगे मैच
पिछले साल की तरह इस बार डिज्नी+हॉटस्टार आईपीएल मैचों को लाइव स्ट्रीम नहीं करेगा. IPL 2023 को TV पर ब्रॉडकास्ट करने राइट्स स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के पास है, जिसकी वजह से मैच का सीधा प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स चैनल्स पर होगा. 

59 दिन में 10 टीमों के बीच होंगे 74 मुकाबले 
59 दिनों तक चलने वाले IPL में 10 टीमों के बीच में 74 मुकाबले खेले जाएंगे. सभी टीम कुल 14 मैच खेलेगीं. इसमें से लीग स्टेज के 70 मुकाबले होंगे और इसके बाद पॉइंट्स टेबल की टॉप-4 टीमें प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई करेंगी

Trending news