Delhi Crime: KKR के कप्तान नीतीश राणा की पत्नी का पीछा करने वाले हुए गिरफ्तार
Advertisement

Delhi Crime: KKR के कप्तान नीतीश राणा की पत्नी का पीछा करने वाले हुए गिरफ्तार

IPL 2023: कोलकाता नाइट राइजर्स के कप्तान नीतीश राणा की पत्नी का पीछा करने के मामले में पुलिस ने 18 साल के दो बदमाशों को गिरफ्तार किया. जो कि 4 मई को साची का ऑफिस से आते समय पीछा कर रहे थे. 

Delhi Crime: KKR के कप्तान नीतीश राणा की पत्नी का पीछा करने वाले हुए गिरफ्तार

Delhi Crime: आईपीएल (IPL 2023) टीम कोलकाता नाइट राइजर्स (Kolkata Knight Riders) के कप्तान नीतीश राणा (Nitish Rana) की पत्नी का दिल्ली में दो बदमाशों ने पीछा किया. साची ने थाना में शिकायत की, लेकिन उस समय पुलिस ने शिकायत दर्ज नहीं की और यह कहकर टाल दिया कि आप अब अपने घर सही सलामच पहुंच गई हैं. आगे से हो तो आप गाड़ी का नंबर नोट कर लेना. हालांकि जब सांची ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया तो उसक बाद मामले को गंभीरता से लिया गया. फिलहाल दोनों बदमाशों की गिरफ्तारी हो चुकी है. 

बता दें कि 5 मई को ईमेल के माध्यम से थाना कीर्ति नगर में एक शिकायत प्राप्त हुई, जिसमें शिकायतकर्ता यानी नीतीश राणा की पत्नी साची ने आरोप लगाया कि 4 मई 2023 को लगभग 8:30 बजे वह अपने ड्राइवर के साथ कार से छतरपुर से मॉडल टाउन अपने घर वापस जा रही थी. कीर्ति नगर इलाके की लाल बत्ती पर इंतजार करते हुए बाइक सवार दो लोगों ने तेज गति से उनकी कार को पार किया और उनकी कार के ठीक सामने अपनी बाइक रोक दी. वे उसे घूरने लगे और उन्होंने उसकी कार को अपने हाथों से पीटा.

ये भी पढ़ें: Weather Update: हरियाणा समेत इन राज्यों में होगी बारिश और इस दिन खिलेगी धूप

इस संबंध में कीर्ति नगर थाने में कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. जांच के दौरान सीसीटीवी फुटेज का विश्लेषण किया गया, जिसमें आरोपियों की पहचान 18 साल का चैतन्य शिवम पांडव नागर का निवासी और 18 साल के विवेक पटेल नगर निवासी के रूप में की गई. दोनों बदमाशों को उनके आवास से गिरफ्तार किया गया. आगे की कार्रवाई जारी है. 

इन दोनों की गिरफ्तारी के बाद अपने सोशल मीडिया पर स्टोरी पोस्ट करके सभी साथ देने वाले, दिल्ली पुलिस और वेस्ट दिल्ली के डीसीपी का धन्यवाद किया. उन्होंने लिखा कि ये दोनों स्कूल के छात्र हैं जो ये सब कर रहे थे. गिरफ्तारी होने के बाद जरूर दोनों को सीख मिल गई होगी. 

Trending news