अफगानिस्तान से दिल्ली भेजी जा रही 20 करोड़ की हेरोइन बरामद, एक गिरफ्तार
Advertisement

अफगानिस्तान से दिल्ली भेजी जा रही 20 करोड़ की हेरोइन बरामद, एक गिरफ्तार

International Drugs Smuggling Racket : आरोपी 2016 में मेडिकल वीजा पर परिवार के साथ भारत आया था और फिर यहीं रुक गया. बरामद की गई ड्रग्स की ये खेप गुजरात के मुंद्रा पोर्ट पर अफगानिस्तान से आई थी, जिसके बाद उसे दिल्ली रूट किया गया था.

ड्रग तस्करी रैकेट के बारे में जानकारी देते पुलिस अधिकारी

नीरज गौड़/नई दिल्ली : दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने गुजरात ATS के साथ मिलकर एक अंतरराष्ट्रीय मादक पदार्थ तस्करी रैकेट का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने  अफगानिस्तान के एक नागरिक को गिरफ्तार किया है. इसके पास से अफगानिस्तान से भेजी गई करीब 20 करोड़ की हेरोइन बरामद की गई.

एक सूचना पर पुलिस ने दिल्ली के वसंत कुंज इलाके से ड्रग तस्करी के आरोप में वाजिदुल्ला को धर दबोचा. नार्को टेरर एंगल से मामले की जांच शुरू कर दी गई है. जांच कम दौरान पता चला कि आरोपी वाजिदुल्ला ने UNHCR से शरण मांगी थी और अपने परिवार के साथ 2016 में मेडिकल वीजा पर भारत आया था.

इसके अलावा पुलिस ने नोएडा से भी ड्रग्स की खेप बरामद की. इस मामले में दो आरोपी फरार हैं, जिनके नाम मुस्तफा और समीउल्लाह बताए जा रहे हैं. बता दें कि ड्रग्स की ये खेप गुजरात के मुंद्रा पोर्ट पर अफगानिस्तान से आई थी, जिसके बाद उसे दिल्ली रूट किया गया था.

Trending news