IND vs SA Match: दिल्ली मेट्रो का दर्शकों का खास तोहफा, किए ये अहम बदलाव
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1389521

IND vs SA Match: दिल्ली मेट्रो का दर्शकों का खास तोहफा, किए ये अहम बदलाव

दिल्ली में आज भारत और साउथ अफ्रीका के बीच वनडे मैच खेला जाएगा. यह मैच अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाना है. इसके लिए मेट्रो ने कई अहम बदलाव किए हैं.

IND vs SA Match: दिल्ली मेट्रो का दर्शकों का खास तोहफा, किए ये अहम बदलाव

Delhi News: दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम (Arun Jaitley Stadium) में भारत (India) और साउथ अफ्रीका (South Africa) के बीच वनडे मैच खेला जाएगा. यह मैच करीब 1 बजकर 30 मिनट पर शुरू होगा और रात तक चलेगा. इसको लेकर दिल्ली मेट्रो में मैच देखने वाले दर्शकों को आने जाने में परेशानी न हो इसके लिए खास इंतजाम किए गए हैं. इसके लिए मेट्रो ने ट्रेनों के चलने का समय बढ़ा दिया है. वहीं 49 अतिरिक्त फेरे लगाएंगी. 

ये भी पढ़ें: Firecracker Ban: पटाखों के बैन सुप्रीम कोर्ट का अहम फैसला, जारी रहेगा प्रतिबंध

मैच को लेकर दिल्ली मेट्रो ने बताया कि ब्लू लाइन पर वैशाली से 11 बजकर 30 मिनट पर अंतिम ट्रेन रवाना होगी. नोएडा इलेक्ट्रानिक सिटी से अंतिम ट्रेन रात 11 बजकर 25 मिनट पर रवाना होगी. द्वारका सेक्टर-21 से नोएडा इलेक्ट्रानिक सिटी के लिए के अंतिम ट्रेन 11 बजकर 10 मिनट पर रवाना होगी. वैशाली के लिए अंतिम ट्रेन 11 बजकर 20 मिनट पर रवाना होगी. 

वहीं रेड लाइन पर रिठाला से अंतिम ट्रेन रात 12 बजे रवाना होगी. वहीं न्यू बस अड्डा से अंतिम ट्रेन 11 बजकर 50 मिनट पर रवाना होगी. वहीं येलो लाइन पर हुडा सिटी सेंटर से अंतिम ट्रेन 11 बजकर 20 मिनट पर रवाना होगी. समयपुर बादली से अंतिम ट्रेन रात 11 बजकर 50 मिनट पर रवाना होगी. 

इसी तरह से पिंक लाइन पर मजलिस पार्क से अंतिम ट्रेन रात 11 बजकर 40 मिनट पर और शिव विहार से रात 11 बजकर 40 मिनट पर रवाना होगी. वहीं मैजेंटा लाइन पर जनकपुरी से अंतिम ट्रेन रात 12 बजकर 40 मिनट पर रवाना होगी. ग्रे लाइन पर द्वारका से अंतिम ट्रेन रात एक बजे और धनसा बस स्टैंड से रात 12 बजकर 45 मिनट पर रवाना होगी. वहीं बॉटनिकल गार्डन से रात 12 बजकर 30 मिनट पर अंतिम ट्रेन रवाना होगी.

वायलेट लाइन पर कश्मीरी गेट से अंतिम ट्रेन रात 12 बजे और राजा नगर से रात 10 बजकर 55 मिनट पर रवाना होगी. ग्रीन लाइन पर किर्ती नगर से अंतिम ट्रेन रात 12 बजकर 30 मिनट पर रवाना होगी. इंद्रलोक से 12 बजकर 20 मिनट पर, ब्रिगेडियर होशियार सिंह से किर्ती नगर से रात 11 बजकर 35 मिनट, ब्रिगेडियर होशियार सिंह से इंद्रलोक के लिए 11 बजकर 30 मिनट पर रवाना होगी.

Trending news