Ind vs Eng: इंग्लिश बल्लेबाज ने भारतीय टीम को किया अलर्ट, हम पूरी तैयारी के साथ दौरे पर आएंगे
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2059068

Ind vs Eng: इंग्लिश बल्लेबाज ने भारतीय टीम को किया अलर्ट, हम पूरी तैयारी के साथ दौरे पर आएंगे

Ind vs Eng: भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले इंग्लैंड की टीम अभ्यास सेशन के लिए अबू धाबी रवाना होगी.  वहीं पोप ने कहा कि इंग्लैंड में हम तेज गेंदबाजों की मदद के लिए पिच पर अधिक छोड़ सकते हैं. इसलिए इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है 

Ind vs Eng: इंग्लिश बल्लेबाज ने भारतीय टीम को किया अलर्ट, हम पूरी तैयारी के साथ दौरे पर आएंगे

Ind vs Eng: भारतीय टीम को इंग्लैंड की टीम के खिलाफ 5 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है, जिसकी शुरुआत 25 जनवरी से होने वाली है. वहीं इस सीरीज से पहले इंग्लैंड टीम के कप्तान ओली पोप ने कहा कि अगर भारतीय टीम 5 मैचों की टेस्ट सीरीज के दौरान अगर पहली गेंद से ही स्पिनरों को मदद मिलती है तो उनकी टीम पिच को लेकर कोई शिकायत नहीं करेगी.  पोप ने यह माना है कि पिच तैयार करने की जिम्मेदारी मेजबान देश को होती है. इसमें किसी भी तरह की कोई शिकायत नहीं होनी चाहिए कि उनके (मेजबान देश) खिलाड़ियों के लिए अनुकूल हो. वहीं साथ ही इस बल्लेबाज ने भारतीय टीम को अलर्ट करते हुए कहा उनकी टीम पूरी तैयारी के साथ भारत आएगी.

सीरीज के दौरान होगी पिच की चर्चा 
इंग्लैंड के 26 साल के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज ओली पोप ने यह माना है कि इस सीरीज के दौरान पिच की चर्चा काफी होने वाली है.  गार्जियन' ने पोप के हवाले से कहा, इस दौरे के दौरान पिच को लेकर काफी बाहर तरह-तरह की बातें होगी, लेकिन आपको यह याद रखना है कि दोनों टीमें एक ही पिच में मैच खेलेगी. इसलिए जितना हो सके हमे उतना तैयारी के साथ मैदान पर उतरना है. 

ये भी पढ़ें: रोहित और कोहली नहीं बल्कि ये बल्लेबाज टी20 वर्ल्ड कप में टीम के लिए साबित होगा एक्स फैक्टर

भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले इंग्लैंड की टीम अभ्यास सेशन के लिए अबू धाबी रवाना होगी.  वहीं पोप ने कहा कि इंग्लैंड में हम तेज गेंदबाजों की मदद के लिए पिच पर अधिक छोड़ सकते हैं. इसलिए इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है अगर भारत भी अपने स्पिनरों के लिए अनुकूल पिच तैयार करेगा.  आपको बचा दें कि इस बल्लेबाज ने 2018 में इग्लैंड की टीम के लिए डेब्यू किया था. पोप ने 28 टेस्ट मैचों में 2136 रन बनाए हैं.

Trending news