खौफनाक कहानी: पत्नी, 2 बेटियों और मां-बाप को जहर दिया, गला घोंटा, और खुद झूल गया फंदे से
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1321809

खौफनाक कहानी: पत्नी, 2 बेटियों और मां-बाप को जहर दिया, गला घोंटा, और खुद झूल गया फंदे से

अंबाला में एक हंसता-खेलता पूरा परिवार मौत के आगोश में समा गया है. समाया नहीं बल्कि मौत के घाट उतार दिया, यह किसी और ने नहीं किया बल्कि इसमें परिवार के मुखिया का हाथ है. आरोपी सुखविंदर ने पत्नी, दो बच्चों और मां-बाप को पहले मारा फिर खुद फंदे में झूल गया. यह सब उसने अपनी कंपनी के दो अधिकारियों से परेशान होकर किया. 

पत्नी-बच्चों के संग सुखविंदर की फाइल फोटो

अंबाला/यमुनानगर: अंबाला से एक दिलदहलाने वाला मामला सामने आया है. जहां एक ही परिवार के 6 लोगों की हत्या कर दी गई है. परिवार के सदस्य ने पहले अपने परिजनों की हत्या की उसके बाद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.  आत्महत्या करने वाले व्यकित की पहचान सुखविंदर सिंह के नाम से हुई है. मिली जानकारी के मुताबिक मृतक सुखविंदर सिंह निजी कंपनी में नौकरी करता था. पुलिस ने मृतक सुखविंदर के रिश्तेदार की शिकायत के बाद मामला दर्ज किया और जांच शुरू कर दी. आरोपी सुखविंदर सिंह यमुनानगर की  इंश्योरेंस कंपनी में काम करता था.  

क्या है पूरा मामला?  
मामला अंबाला के गांव बलाना का है. जहां पुलिस ने हत्या और आत्महत्या का मामला दर्ज किया गया है. इस घटना से गांव के लोग सदमे में हैं. यहां एक ही परिवार के कुल 6 लोगों की मौत हो गई है. परिवार के सदस्य सुखविंदर सिंह की बेटी का जन्मदिन था, इसकी तैयारी करके पूरा परिवार सोया था. अगली सुबह कोई नहीं उठा. इसका पता तब लगा जब मृतकों के रिश्तेदारों ने फोन किया, लेकिन किसी ने फोन नहीं उठाया. तभी परेशान रिश्तेदार ने पुलिस को मामले की जानकारी दी. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को अस्पताल भेजा. क्षेत्रिय पुलिस ने जांच शुरू की. 

सोनाली फोगाट मामले में गोवा पुलिस का बड़ा एक्शन, कर्ली क्लब का मालिक भी अरेस्ट

बता दें कि मृतक आरोपी ने अपने माता-पिता, पत्नी और दो बच्चियों को जहर देकर मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने घटनास्थल से सुखविंदर के पास सुसाइट नोट भी बरामद किया है. जिसमें लिखा गया है कि मृतक ने पहले अपने परिजनों का गला घोटा और फिर खुदकुशी कर ली. पुलिस ने शवों को अंबाला शहर के सिविल अस्पताल भेजा, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. 

मौत से ठीक पहले लड़खड़ाती दिखीं सोनाली फोगाट, CCTV फुटेज आई सामने

सुखविंदर सिंह ने सुसाइट नोट में क्या लिखा?
यमुनानगर में इफको टोकियो कंपनी में काम करने वाले सुखविंदर ने सुसाइड नोट में अपनी  कंपनी पर आरोप लगाया है. सुखविंदर ने लिखा है कि कंपनी के दो अधिकारी उसे 10 लाख रुपये देने के लिए उस पर दबाव डाल रहे थे. इसका व्यवस्था वह नहीं कर सका. सुखविंदर ने सुसाइड नोट में कंपनी के दोनों अधिकारियों के नामों का उल्लेख भी किया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Trending news