Delhi News: बुराड़ी में महिला की मौत के बाद पति फरार, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2118126

Delhi News: बुराड़ी में महिला की मौत के बाद पति फरार, जांच में जुटी पुलिस

Delhi Crime News: दिल्ली के बुराड़ी थाना इलाके के कमल विहार कॉलोनी में एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. वह पहली बार दिल्ली अपने पति के साथ आई थी. महिला कि मौत के बाद से ही पति फरार है. 

 

Delhi News: बुराड़ी में महिला की मौत के बाद पति फरार, जांच में जुटी पुलिस

Delhi News: दिल्ली के बुराड़ी थाना इलाके में एक महिला की संदिग्ध हालत में मौत हो गई. मृतिका की मौत के बाद से उसका पति फरार है ओर इस हत्या का शक भी मृतक महिला के पति पर जा रहा है. इस घटना की सूचना मिलते ही बुराड़ी पुलिस मौके पह पहुंची और मामले की जांच में जुट गई. पुलिस हत्या के मामले में परिजनो से पूछताछ कर ही है और आरोपी पति को भी तलाश रही है. वहीं पुलिस का यह भी कहना है कि महिला का पोस्टमार्टम डॉक्टर के पैनल की निगरानी में होगा, तभी साफ हो पाएगा कि उसकी मौत किस वजह से हुई है.

संदिग्ध हालत में हुई मौत
दिल्ली के बुराड़ी थाना इलाके के कमल विहार कॉलोनी में एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. मृतक महिला का नाम पूजा है. वह पहली बार दिल्ली अपने पति के साथ आई थी और उसकी संदिग्ध हालत में मौत हो गई. मृतक महिला के भाई ने बताया कि वह शनिवार की रात हैदराबाद से आए थे. रविवार को रात सभी ने साथ मिलकर खाना खाया और 12:00 बजे के बाद सो गए. जब सुबह उठे तो पता चला कि उसकी बहन की मौत हो गई है और घटना के बाद से ही मृतक का पति फरार है.

ये भी पढ़ें- 7 करोड़ की लागत से तैयार हुआ छात्राओं के लिए स्कूल, 6वीं से 12वीं तक की चलेगी क्लास

क्या है मौत का कारण 
घटना की सूचना मिलते ही बुराड़ी थाना पुलिस के साथ क्राइम टीम और एफएसएल की टीम भी घटना स्थल पर मामले की पड़ताल के लिए पहुंची. पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं पुलिस परिजनों व पड़ोसियों से पूछताछ कर मामले की जांच में जुटी हुई है. जिले के डीसीपी मनोज कुमार मीणा का कहना है कि महिला की मौत हुई है, मृतक महिला का पोस्टमार्टम डॉक्टर के पैनल की निगरानी में ही किया जाएगा. जिसके बाद यह साफ हो पाएगा कि मृतक महिला की मौत का कारण क्या है. फिलहाल यह माना जा रहा है कि महिला की मौत गला दबाकर की गई है.बता दे कि मृतक महिला का पति मजदूरी का काम करता था. 6 साल पहले उसकी मृतक पूजा से शादी हुई थी और उसे कोई बच्चा नहीं है. जिसकी वजह से उनके बीच आए दिन झगड़ा होते थे. 

Input- Nasim Ahmad

Trending news