Hisar News: भव्य बिश्नोई ने हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा पर कसा तंज, कहा- चूरमा खिलाएंगे, आदर करेंगे, लेकिन वोट नहीं देंगे
Advertisement

Hisar News: भव्य बिश्नोई ने हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा पर कसा तंज, कहा- चूरमा खिलाएंगे, आदर करेंगे, लेकिन वोट नहीं देंगे

Hishar News: हरियाणा के हिसार में भाजपा ने शक्ति केंद्र सम्मेलन की शुरुआत की. इस दौरान सीएम मनोहर लाल, प्रदेशाध्यक्ष ओपी धनखड़ समेत कई बड़े नेता मौजूद रहे.

Hisar News: भव्य बिश्नोई ने हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा पर कसा तंज, कहा- चूरमा खिलाएंगे, आदर करेंगे, लेकिन वोट नहीं देंगे

Hisar News: हिसार में भाजपा शक्ति केंद्र सम्मेलन की शुरुआत हो गई है. सम्मेलन में मुख्यमंत्री मनोहर लाल, प्रदेशाध्यक्ष ओपी धनखड़, प्रभारी बिप्लब देव, संगठन मंत्री रवींद्र राजू सहित बीजेपी के तमाम नेतागण और एमपी मौजूद हैं. 4 लोकसभा की 36 विधानसभाओं के पदाधिकारियों की ये बैठक चल रही है. बैठक में सबसे पहले दीप प्रज्ज्वलित किया गया, इसके साथ ही प्रदेशाध्यक्ष ओपी धनखड़ ने अपने भाषण में बीजेपी की नीतियों के बारे में चर्चा की. साथ ही धनखड़ ने कहा कि 2015 में जिस तरफ से फसलों को नुकसान हुआ था, वैसा ही नुकसान इस बार भी हुआ लगता है. सरकार किसानों को लेकर चिंतित है. वहीं उनके नुकसान की भरपाई जल्द से जल्द की जाएगी. 

ये भी पढ़ें: Amritpal Case: महिला ने SP को दी थी अमृतपाल की सूचना, अब हो गई जेल, जानें पूरा मामला

 

वहीं बीजेपी नेता सुभाष बराला हिसार में शक्ति केंद्र संगम में आये थे. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर तंज कसा और कहा कि लोकसभा चुनाव में बीजेपी का 10 की 10 सीट जितना तय है. उन्होंने कहा कि बीजेपी मिशन 2024 को लेकर तैयारियां कर रही है.

बीजेपी नेता मनीष ग्रोवर ने कांग्रेस पर हाथ से हाथ जोड़ो नहीं, बल्कि हाथ काटने वाली बात कहकर कटाक्ष किया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेशनल से रीजनल बनी, और अब वो भी खात्मे की और है. ग्रोवर ने कहा कि बीजेपी ने मिशन 2024 को लेकर मंथन करना शुरू कर दिया है. 10 की 10 लोकसभा में फतेह होगी. बीजेपी-जेजेपी के गठबंधन का फैंसला संगठन का है. वहीं बीजेपी नेता रामबिलास शर्मा ने भी इस सम्मेलन को संगठन के लिए अहम बताया है. उन्होंने कहा कि 2024 को लेकर खास रूप रेखा बनाएंगे.

आदमपुर विधानसभा से विधायक भव्य बिश्नोई हिसार में शक्ति केंद्र संगम में शिरकत करने आये थे. इस दौरान भव्य बिश्नोई ने जेपी पर निशाना साधा है. बिश्नोई ने कहा कि चूरमा खिलाएंगे, आदर करेंगे, लेकिन वोट नहीं देंगे. जेपी इन दिनों आदमपुर हल्के में हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा निकाल रहे हैं. भव्य हिसार में शक्ति केंद्र संगम में शिरकत करने आये थे. इस दौरान उन्होंने इस बैठक संबंधित अपने अनुभव भी रखे और कहा कि 2024 के लिए खास तैयारी की जाएगी.  

वहीं हरियाणा बीजेपी से सिरसा की सांसद सुनीता दुग्गल ने भी बीजेपी के शक्ति केंद्र संगम को महत्वशाली बताते हुए 2024 के लिए अहम बताया है. उन्होंने कहा कि बीजेपी का किसी से मुकाबला नहीं है. 2024 में गठबंधन रहेगा या नही ये संगठन तय करता है.

Trending news