Hisar News: सुभाष चंद्रा फाउंडेशन की तरफ से हुआ 'सशक्त नारी, सशक्त भारत' कार्यक्रम का आयोजन
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2080346

Hisar News: सुभाष चंद्रा फाउंडेशन की तरफ से हुआ 'सशक्त नारी, सशक्त भारत' कार्यक्रम का आयोजन

Hisar News:  सुभाष चंद्रा फाउंडेशन की तरफ से गणतंत्र दिवस के मौके पर हिसार के तरसेम नगर मिलगेट स्थित गुरु रविदास धर्मशाला में 'सशक्त नारी, सशक्त भारत' कार्यक्रम का आयोजन किया गया. साथ ही इस कार्यक्रम में महिलाओं को सम्मानित भी किया गया.

Hisar News: सुभाष चंद्रा फाउंडेशन की तरफ से हुआ 'सशक्त नारी, सशक्त भारत' कार्यक्रम का आयोजन

Hisar News: सुभाष चंद्रा फाउंडेशन की तरफ से गणतंत्र दिवस के मौके पर हिसार के मिलगेट क्षेत्र स्थित तरसेम नगर के गुरु रविदास धर्मशाला में 'सशक्त नारी, सशक्त भारत' कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस दौरान सामाजिक क्षेत्र में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाली महिलाओं को सम्मानित किया गया. 

गणतंत्र दिवस की 75वीं वर्षगांठ के अवसर पर देशभर में अलग-अलग कार्यक्रमों का आयोजन किया गया. इसी क्रम में सुभाष चंद्रा फाउंडेशन की तरफ से गणतंत्र दिवस के मौके पर हिसार के तरसेम नगर मिलगेट स्थित गुरु रविदास धर्मशाला में 'सशक्त नारी, सशक्त भारत' कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इसमें महिलाओं द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रमो की प्रस्तुति भी की गई. 

ये भी पढ़ें- Panipat News: PWD रेस्ट हाउस से नीरज शर्मा का हाथ पकड़कर निकले पूर्व CM भूपेंद्र हुड्‌डा 

महिलाओं को किया गया सम्मानित'सशक्त नारी, सशक्त भारत' कार्यक्रम में अलग-अलग क्षेत्रों में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाली महिलाओं को सम्मानित भी किया गया. इस कार्यक्रम में अतिथि के तौर पर गुरुग्राम की एक्साइज एंड टैक्सेशन ऑफिसर पूनम खंगवाल, अग्रोहा विकास ट्रस्ट के राष्ट्रीय अध्यक्ष बजरंग दास गर्ग ने शिरकत की. कार्यक्रम के दौरान वक्ताओं ने अपने उद्बोधन में पूर्व राज्यसभा सांसद डॉ सुभाष चंद्रा का जिक्र करते हुए कहा कि महिलाओं के उत्थान के लिए समय समय पर डॉ सुभाष चंद्रा ने अनेक कार्यक्रम शुरू किये हैं. अब उनके द्वारा महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाने के लिए मुहिम चलाई जा रही है, जिसमें सिलाई सेंटर सहित कई प्रोजेक्ट्स की शुरुआत की गई है. सुभाष चंद्रा फाउंडेशन द्वारा महिलाओं को उनके पैरों पर खड़ा करने के साथ ही सामाजिक क्षेत्र में आगे लाने का प्रयास भी किया जा रहा है. इस कार्यक्रम में स्पोट्र्स के क्षेत्र में अग्रणी रहने वाली फाउंडेशन से जुड़ी कई लड़कियां भी मौजूद रहीं.

Trending news