Hisar Crime News: पुणे से हरियाणा आता था हाईफैट दूध, रास्ते में ही किया पार, इन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज
Advertisement

Hisar Crime News: पुणे से हरियाणा आता था हाईफैट दूध, रास्ते में ही किया पार, इन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

Hisar Crime News: गुजरात के व्यापारी ने हजारों किलों दूध की चोरी का आरोप हिसार के 3 लोगों पर लगाया है. उसका कहना है कि ये तीनों आरोपी मेरी ट्रांसपोर्ट कंपनी में ड्राइवर हैं.

Hisar Crime News: पुणे से हरियाणा आता था हाईफैट दूध, रास्ते में ही किया पार, इन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

Hisar Crime News: हिसार के रहने वाले 3 लोगों पर गुजरात के एक व्यापारी ने लाखों रुपये के दूध के गबन करने का मामला दर्ज कराया है. व्यापारी ने आरोप लगाया है कि आरोपियों ने 18 लाख 77 हजार रुपये का यानी 6155.06 लीटर हाई फैट दूध चोरी किया है. वहीं व्यापारी की शिकायत पर पुलिस ने तीनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस ने आरोपी अच्छे लाल यादव, मुन्ना लाल यादव और सुरेंद्र यादव के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

ये भी पढ़ें: सरकारी बंगला खाली करने के बाद दादी के दिए घर में रहेंगे Rahul Gandhi? कांग्रेस कार्यकर्ता ने मकान कर दिया उनके नाम

 

पूणे से करनाल जाता था दूध
बता दें कि शिकायतकर्ता विशाल चौधरी गुजरात के मेहसाणा का निवासी है. उसने शिकायत में बताया कि उसकी सोनल रोडवेज नाम से ट्रांसपोर्ट कंपनी है. उनकी पास 5 गाड़िया हैं. साथ ही वह पूणे से हाईफैट दूध करनाल में श्रीबाला जी डेयरी भेजते हैं. उसने आगे बताया कि 4 फरवरी 2023 को उनकी एक गाड़ी महाराष्ट्र में पुणे की नेचर डिलाइट डेयरी से हाई फैट दूध लेकर करनाल की श्री बालाजी डेयरी जा रही थी. उस गाड़ी को अच्छे लाल यादव चला रहा था. वहीं अब उस पर आरोप है कि ड्राइवर ने श्री बालाजी डेयरी करनाल में 1729.34 लीटर ही दूध पहुंचाया.

एक ही लोकेशन पर तीनों गाड़ियां
इसके बाद जांच के लिए विशाल ने 7 फरवरी 2023 को गाड़ी की लोकेशन निकाली तो पता लगा कि यह गाड़ी 7 फरवरी की रात 9 बजकर 6 मिनट से लेकर 8 फरवरी की तड़के 1 बजकर 43 मिनट तक सुरेवाला चौक पर ही थी. वहीं मुन्नालाल यादव और सुरेंद्र यादव जो कि अन्य गाड़ी के ड्राइवर थे, उनकी भी लोकेशन वहीं ही थी. 

नहीं हुई कोई कार्रवाई
ट्रांसपोर्ट कंपनी के मालिक विशाल चौधरी का आरोप है कि अच्छेलाल ने अपने साथियों के साथ मिलकर लाखो रुपये का 6155.06 लीटर दूध गायब कर दिया. वहीं व्यापारी ने अपील की है कि ड्राइवरों पर 18 लाख 77 हजार रुपये का हर्जाना लगाया जाए. साथ ही उनके पैसे की रिकवरी भी जल्द की जाए. वहीं मामले में पुलिस ने 31 मार्च को शिकायत दर्ज की थी, लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है.

Trending news