Haryana News: सोनीपत में युवक की बेरहमी से हत्या, गांव के लोगों पर ही हत्या का आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1812810

Haryana News: सोनीपत में युवक की बेरहमी से हत्या, गांव के लोगों पर ही हत्या का आरोप

Haryana News: सोनीपत में एक युवक की हत्या कर दी गई. युवक की मौत का आरोप उसके गांव के ही दो लोगों पर लगी है. बताया जा रहा है कि मृतक सब्जी का कारोबार करता था. उसकी उम्र करीब 35 वर्षी थी और वो शादीशुदा था.

Haryana News: सोनीपत में युवक की बेरहमी से हत्या, गांव के लोगों पर ही हत्या का आरोप

SoniPat Murder News: सोनीपत के गांव जांटी कलां में दबंगों द्वारा अनुसूचित जाति के एक युवक के साथ सिर पर लाठी-डंडों से हमला कर बेरहमी से मारपीट का मामला सामने आया है. आरोपी घायल अवस्था में पीड़ित को छोड़कर फरार हो गए. वहीं परिजनों ने घायल व्यक्ति को कई हॉस्पिटल में लेकर गए, लेकिन गंभीर हालत के चलते दिल्ली के सफदरजंग हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. जहां इलाज के दौरान युवक ने दम तोड़ दिया. वहीं मृतक की बहन की शिकायत पर पुलिस ने देर रात मामला दर्ज किया था और अब मौत के बाद हत्या की भी धारा जोड़ दी गई है. पुलिस मामले को लेकर जांच कर रही है, शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंपा गया है.

मृतक सब्जी का कारोबार करता था
बताया जा रहा है कि मृतक सब्जी का कारोबार करता था. उसकी उम्र करीब 35 वर्षी थी और वो शादीशुदा था. मृतक का एक बेटा भी है. वहीं मामले को लेकर उसकी बहन पूनम ने बताया कि उसके दोस्तों ने फोन कर उसे बुलाया था. जॉनी उन्हीं लोगों के साथ उठता-बैठता था. घर से जाने के 20 मिनट बाद उसके दोस्तों ने घर पर सूचना दी कि जोनी के चौक में पड़ वो अचेत होकर पड़ा हुआ है. 

सिर में लगी थी चोट
जहां मौके पर उसकी बहन पूनम ने जाकर देखा तो सिर में चोट लगी हुई थी और खून बह रहा था. वहीं युवक बेसुध होकर पड़ा हुआ था. मृतक के सिर पर गहरी चोटें मारी गयी थीं. पीड़ित परिवार की बहन ने बताया कि सिर में गहरी चोट के कारण उसे एक अस्पताल से दूसरे अस्पताल में रेफर किया जाता रहा. इस वजह से समय पर इलाज नहीं मिल पाया और अंत में दिल्ली के सफदरजंग में एडमिट कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. युवक के मौत का आरोप उसके ही गांव के जगदीश और उसके भांजे समेत अन्य लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस ने शव को परिजनों को सौंप दिया है. वहीं मामले को लेकर पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है. वहीं पुलिस ने मृतक जॉनी की बहन पूनम की शिकायत पर मामला दर्ज किया है.

ये भी पढ़ें: Tomato Price Hike: सस्ते टमाटर खरीदने गाजियाबाद की सोसाइटी में लगी कतार, अखिलेश यादव ने BJP को बताया जिम्मेदार

 

मां ने जताया हत्या का अंदेशा
वहीं जॉनी की बहन पूनम ने बताया कि मौके पर कई युवकों की वीडियो भी बनाई गई है और इस दौरान वह सभी मौके से फरार हो गए. वहीं पीड़ित परिवार ने इंसाफ के लिए मांग की है और सभी दोषियों के खिलाफ कठोर से कठोर कार्रवाई की मांग उठाई है. मृतक के भाई रवि का कहना है कि उसके भाई के साथ हादसे के दौरान मौके पर कोई भी परिवार का सदस्य मौजूद नहीं था. रवि का कहना है कि जगदीश के साथ मृतक का पहले कोई झगड़ा हुआ था और जब जॉनी बेसुध पड़ा हुआ था, तो इस दौरान जगदीश का भांजा मौके पर मौजूद था. इसके साथ मृतक की मां ने भी जगदीश पर ही हत्या का अंदेशा जताया है. 

इनपुट-सुनील कुमार

Trending news