नहर में नाबालिग लड़की का शव मिलने से फैली सनसनी, पुलिस पर कार्रवाई न करने का आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1245745

नहर में नाबालिग लड़की का शव मिलने से फैली सनसनी, पुलिस पर कार्रवाई न करने का आरोप

1 जुलाई को लड़के साथ नाबालिग घर से निकली थी. जरनैल मुस्कान के चाचा के लड़के की शादी में मिला था. वो शादी में फोटोग्राफी करने के लिए आया था. इस दौरान दोनों में बातचीत हुई. इसके बाद दोनों में प्रेम प्रसंग हो गया.

नहर में नाबालिग लड़की का शव मिलने से फैली सनसनी, पुलिस पर कार्रवाई न करने का आरोप

कमरजीत सिंह/कुरूक्षेत्र: एक नाबालिग लड़की का शव संदिग्ध परिस्थितियों में कुरुक्षेत्र के गांव डबखेड़ी के पास से बरामद हुआ है. सुचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए कुरूक्षेत्र के अस्पताल भिजवा दिया था, लेकिन परिजनों ने हंगामा किया तो पुलिस ने शव को कुरूक्षेत्र से करनाल के कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज में भेजा.

ये भी पढ़ें: फैक्ट्री में बन रहे थे अवैध तरीके से देसी कट्टे, पुलिस पहुंची तो हो गया 'खेला'

परिजनों ने आरोपी पर सख्त कार्रवाई करने की मांग को लेकर पोस्टमार्टम हाउस में रोष प्रदर्शन किया. परिजनों का आरोप है कि युवक ने उनकी लड़की की हत्या कर उसके शव को नहर में फैंक दिया. परिजनों ने मेडिकल कॉलेज के पोस्टमार्टम हाऊस के बाहर हाथों में पोस्टर और फोटो लेकर जमकर हंगामा किया और नारेबाजी की. परिजनों ने पुलिस पर भी कार्रवाई न करने का आरोप लगाया है.

ये भी पढ़ें: Zee News एंकर के खिलाफ कार्रवाई पर कांग्रेस पर फूटा गुस्सा, राहुल-सोनिया को किसने क्या कहा?

जानकारी के अनुसार गांव दुराला निवासी मुस्कान 1 जुलाई की रात को सलपाना गांव के जरनैल के साथ घर से चली गई थी. परिजनों ने मुस्कान को तलाश करने की कोशिश की, लेकिन वह नहीं मिली. सोमवार को गांव डबखेड़ी के पास संदिग्ध परिस्थितियों में मुस्कान का शव नहर से बरामद हुआ. पुलिस ने शव को नहर से बाहर निकाला गया.

गांव दुराला में 20 जून को मुस्कान के चाचा के लड़के की शादी थी. जरनैल शादी में फोटोग्राफी करने के लिए आया था. शादी समारोह के दौरान मुस्कान और जरनैल एक दूसरे के संपर्क में आए, जिसके चलते दोनों में प्रेम प्रसंग हो गया. 1 जुलाई को वह नाबालिग मुस्कान को बहला फुसाला कर अपने साथ लेकर फरार हो गया और उसकी हत्या कर दी.

WATCH LIVE TV

Trending news