संदीप सिंह मामले में अभय चौटाला का बयान, कहा- इस्तीफा दिया नहीं, लिया गया
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1510255

संदीप सिंह मामले में अभय चौटाला का बयान, कहा- इस्तीफा दिया नहीं, लिया गया

INLD नेता अभय सिंह चौटाला ने कहा कि संदीप सिंह ने इस्तीफा दिया नहीं है, उनसे लिया गया है. वहीं उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री को बयान जारी करना चाहिए था कि यदि मंत्री ने ऐसा किया है तो सख्त कार्रवाई की जाएगी.

संदीप सिंह मामले में अभय चौटाला का बयान, कहा- इस्तीफा दिया नहीं, लिया गया

विजय राणा/चंडीगढ़: INLD नेता अभय सिंह चौटाला ने संदीप सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने इस्तीफा दिया नहीं, उनसे लिया गया है. वहीं उन्होंने कहा कि अगर पीटी उषा तक ये बात पहुंचती तो वो भी महिला के पक्ष में ही बोलतीं.

ये भी पढ़ें: खेल मंत्री संदीप सिंह के खिलाफ FIR हुई दर्ज, जूनियर महिला कोच ने लगाया छेड़छाड़ का आरोप

अभय सिंह चौटाला ने बताया कि मैं एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहा था तभी जूनियर महिला कोच मेरे ऑफिस आई. इस दौरान महिला ने मुझे सारी बात बताई. इसके बाद जूनियर महिला कोच ने मीडिया के सामने अपनी बात रखी. वहीं चौटाला ने बताया कि महिला खिलाड़ी बहुत संघर्ष करके यहां तक पहुंचती है. ऐसे में स्पोर्ट्सपर्सन के साथ ऐसी हरकत करना शर्मनाक है. इससे पहले जूनियर महिला कोच बहुत से अधिकारियों और मंत्रियों से मिली, लेकिन किसी ने कोई संज्ञान नही लिया

वहीं संदीप सिंह के इस्तीफे पर बोलते हुए चौटाला ने कहा कि उन्होंने इस्तिफा दिया नहीं है, उनसे इस्तीफा लिया गया है. मुख्यमंत्री को भी एहसास हो गया कि इस्तीफा लेना चाहिए. वहीं चौटाला ने कहा कि मुख्यमंत्री को बयान जारी करना चाहिए था कि यदि मंत्री ने ऐसा किया है तो सख्त कार्रवाई की जाएगी. 

वहीं हरियाणा DGP पर हमला बोलते हुए कहा कि उनसे कोई यह पूछे की आपको किसने एसआईटी गठित करने के लिए कहा, यह सारा मामला तो चंडीगढ़ का है. चंडीगढ़ में ही सारा मामला हुआ था तो कार्रवाई भी चंडीगढ़ पुलिस को करनी चाहिए. एसआईटी बनाकर तो मंत्री को बचाने का कार्य किया जाएगा. आप कैसे यह सोच सकते है कि मंत्री के खिलाफ हरियाणा पुलिस कार्य करेगी.

इस दौरान बोलते हुए अभय चौटाला ने कहा कि मेरा संदीप सिंह के साथ द्वेष नही है, संदीप सिंह का बतौर खिलाड़ी हमेशा सम्मान करता हूं. कल को संदीप सिंह की फैमिली के साथ ऐसा कोई वाक्या होता है तो मैं उसके साथ भी खड़ा होऊंगा. वहीं संदीप सिंह की छवि खराब करने वाले सवाल पर बोलते हुए कहा कि संदीप सिंह की छवि कौन क्यों खराब करेगा? हो सकता है उसी के पार्टी के लोग उसकी छवि खराब करने का काम कर रहे हो. चंडीगढ़ पुलिस को संदीप सिंह के खिलाफ सख्त कार्रवाई करनी चाहिए.
संदीप सिंह को तुरंत गिरफ्तार करना चाहिए .जैसा व्यवहार आम आदमी के साथ होता है वैसा ही संदीप सिंह के साथ भी किया जाए.

Trending news