Haryana News: चर्चा में फोगाट परिवार, JJP नेता ने लगाया मारपीट का आरोप
Advertisement

Haryana News: चर्चा में फोगाट परिवार, JJP नेता ने लगाया मारपीट का आरोप

बबीता फोगाट और उनके पिता महावीर सिंह फोगाट पर उनके चाचा सज्जन सिंह ने मारपीट के आरोप लगाए हैं. उनका कहना है कि राजनीतिक रंजिश के चलते उनके भाई और भतीजी ने उनकी पिटाई की है.

Haryana News: चर्चा में फोगाट परिवार, JJP नेता ने लगाया मारपीट का आरोप

Haryana News: BJP नेता बबीता फोगाट और उनके पिता महाबीर फोगाट पर JJP नेता सज्जन बलाली को पीटने के आरोप लगे हैं. जेजेपी नेता सज्जन बलाली ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उन पर उनके भाई और भतीजी ने घर में घुसकर हमला कर दिया. इसके बाद सज्जन को दादरी के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं सज्जन ने पुलिस प्रशासन से सुरक्षा देने की मांग की है. बबीता फोगाट देश की मशहूर रेसलर है वो 2014 के कॉमनवेल्थ गेम्स में गोल्ड मेडल भी जीत चुकी है.

ये भी पढ़ें: हरियाणा के इस गांव में BJP और JJP के नेताओं का स्वागत...नहीं है, लगाया बहिष्कार का बोर्ड

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार JJP नेता और इनोले (INLD) के पूर्व जिलाअध्यक्ष सज्जन बलाली को घर में घुसकर पीटने का मामला सामने आया है. वहीं उन्होंने पुलिस तहरीर में बताया कि पिछली रात कुछ लोग उनके घर में घुस आए और उनके साथ मारपीट करने लगे. वहीं शौर मचने के बाद जब परिवार वाले मैके पर पहुंचे तो हमलावर वहां से फरार हो गए. वहीं सज्जन ने आरोप लगाया है कि राजनीतिक रंजिश के चलते उनके बड़े भाई महाबीर फोगाट और भतीजी बबीता फोगाट ने मिलकर हमला करवाया है.

बता दें कि सज्जन INLS से भिवानी के जिलाध्यक्ष भी रहे हैं. वहीं JJP में शामिल होने के बाद वो अपने परिवार के साथ अपन गांव में शिफ्ट हो गए. JJP नेता ने मामले की शिकायत झोझू कलां पुलिस थाना में दर्ज करवाई है. वहीं सज्जन ने मामले में उचित जांट दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है. वहीं मामले की जानकारी देते हुए प्रभारी बीर सिंह ने बताया कि उनके पास इस मामले की शिकायत आई है . वहीं मामले में उचित जांच कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

 

Trending news