हरियाणा पुलिस के खिलाफ छात्राओं का धरना प्रदर्शन, बोली- 24 घंटे करेंगी भूख हड़ताल
Advertisement

हरियाणा पुलिस के खिलाफ छात्राओं का धरना प्रदर्शन, बोली- 24 घंटे करेंगी भूख हड़ताल

गुरुग्राम में सरकारी स्कूल की छात्राओं का रात में प्रोटेस्ट जारी है. एग्जाम देकर घर लौट रही छात्राओं का पुलिस द्वारा रास्ता रोकने के विरोध में धरने पर बैठी हैं. छात्राओं का कहना है कि धरना स्थल से ही कल का एग्जाम देंगे.

हरियाणा पुलिस के खिलाफ छात्राओं का धरना प्रदर्शन, बोली- 24 घंटे करेंगी भूख हड़ताल

गुरुग्रामः हरियाणा के गुरुग्राम में सरकारी स्कूल की छात्राओं का रात में भी प्रदर्शन जारी है. कादर पुर गांव की ढाणी के लिए रास्ता रोकने के चलते बैठी धरने पर सरकारी स्कूल की छात्राएं हरियाणा पुलिस के खिलाफ धरने पर बैठी हैं. बता दें कि परीक्षा देकर घर लौट रही छात्राओं को पुलिस ने रोक दिया था, जिसके विरोध में वो धरने पर बैठी है. छात्राओं का कहना कि धरना स्थल से ही कल का एग्जाम फिर देंगे.

बता दें कि कादरपुर गांव की ढाणी के 50 साल पुराने रास्ते को हरियाणा पुलिस अकैडमी ने बंद कर दिया है और हरियाणा पुलिस की अकैडमी की जमीन से गुजरकर जाता है यह रास्ता. पिछले कई सालों से हरियाणा पुलिस और ग्रामीणों के बीच रास्ते को लेकर विवाद चल रहा है. छात्राओं ने आरोप लगाते हुए कहा कि घर तक पहुंचने के लिए 5 किलोमीटर का लंबा चक्कर लगाना पड़ता है.

ये भी पढ़ेंः सड़कों पर घूम रहे छुट्टा पशु सरकार के खोखले दावों की खोल रहे हैं पोल, 5 साल में इतने लोग गंवा चुके हैं जान

स्कूल और परीक्षा का करेंगे बहिष्कार

हाल ही में खबर आई है कि धरने पर बैठी छात्राओं ने 24 घंटे धरना प्रदर्शन करने का ऐलान किया है. इतना ही नहीं उन्होंने पानी और रोटी रास्ता खुलने के बाद ही खाने का ऐलान किया है. इसी के साथ वो कल से स्कूल और परीक्षा बहिष्कार करेंगे.

(इनपुटः देवेंद्र भारद्वाज)

Trending news