पानीपत में ममता शर्मसार, 10 दिन की मासूम को रेहड़ी पर मरने के लिए छोड़ा
trendingNow,recommendedStories0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1486207

पानीपत में ममता शर्मसार, 10 दिन की मासूम को रेहड़ी पर मरने के लिए छोड़ा

पानीपत के रविंद्रा अस्पताल के पास कलयुगी मां ने महज 10 दिन की मासूम को सड़क पर मरने के लिए छोड़ दिया, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने बच्ची को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है. 

पानीपत में ममता शर्मसार, 10 दिन की मासूम को रेहड़ी पर मरने के लिए छोड़ा

पानीपत: हरियाणा के पानीपत से एक बार फिर ममता को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां कड़ाके की ठंड में 10 दिन की मासूम को रेहड़ी के ऊपर मरने के लिए छोड़ दिया गया.आस-पास के लोगों ने बच्चे के रोने की आवाज सुनी तो घटना की सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया.

क्या है पूरा मामला
हरियाणा के पानीपत के रविंद्रा अस्पताल के पास बुधवार रात स्थानीय लोगों ने बच्चे के रोने की आवाज सुनी. पास जाकर देखा तो कंबल में लिपटी हुई एक बच्ची रेहड़ी के ऊपर पड़ी थी, जिसके बाद 112 पर इसकी सूचना दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बच्ची को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया. पुलिस के पहुंचने तक स्थानीय लोगो ने बच्ची का ख्याल रखा.

ये भी पढ़ें- रोहतक PGI में डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन के दौरान हंगामा, नवीन जयहिंद की गिरफ्तारी के लिए दबिश

कड़ाके की ठंड में जब हर कोई अपने घर के अंदर छिपकर बैठना चाहता है, महज 10 दिन की मासूम को यूं मरने के लिए छोड़ देना मां की ममता और इंसानियत दोनों पर सवाल खड़े करता है. मासूम को लड़की होने की सजा मिली है या किसी ने अपनी गलतियां छुपाने के लिए उसे मरने के लिए फेंक दिया, अब ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा.

पुलिस ने दर्ज किया मामला
फिलहाल पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है, साथ ही आस-पास के CCTV फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं. इसके साथ ही पुलिस को स्थानीय लोगों से जानकारी मिली है कि देर शाम यहां पर दो युवक एक कंबल लेकर घूम रहे थे, उसमें मासूम थी या नहीं इस बात के बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं मिल पाई है. फिलहास पुलिस जांच में जुट गई है.  

 

Trending news