पलवल में दो जगह हिंसा, 263 ग्राम पंचायत के लिए डाले गए वोट
Advertisement

पलवल में दो जगह हिंसा, 263 ग्राम पंचायत के लिए डाले गए वोट

हथीन के गांव पचानका में सरपंच पद के उम्मीदवारों के बीच जमकर पथराव हुआ, जिसमें करीब 12 लोगों के घायल होने की आशंका जताई जा रही है. 

पलवल में दो जगह हिंसा, 263 ग्राम पंचायत के लिए डाले गए वोट

पलवल : पंचायत चुनाव के तीसरे और आखिरी चरण आज हरियाणा के चार जिलों-फरीदाबाद, हिसार, फतेहाबाद और पलवल में ग्राम पंचायत चुनाव हुए. पलवल में 263 ग्राम पंचायत के लिए मतदान हुआ. मतदान के दौरान केवल दो जगह पर हिंसा हुई. बाकी जगह मतदान शांतिपूर्वक रहा. 

हथीन के गांव पचानका में सरपंच पद के उम्मीदवारों के बीच जमकर पथराव हुआ, जिसमें करीब 12 लोगों के घायल होने की आशंका जताई जा रही है. सूचना मिलते ही भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा और मतदान प्रक्रिया को सुचारू रूप से फिर शुरू कराया. पथराव होने से मतदान में कुछ देर के लिए व्यवधान पड़ा.

इसके अलावा हथीन के ही गांव वाली में सरपंच पद के उम्मीदवार के समर्थक ने गोली चला दी, जिसमें एक व्यक्ति घायल हो गया. इन दो जगहों को छोड़कर बाकी जिले में मतदान शांतिपूर्वक रहा, लेकिन जिस तरीके से पथराव और गोलीबारी की घटना हुई, उसके बाद पुलिस ने मुस्तैदी के साथ पोलिंग बूथ के अंदर व्यवहार कर्मचारियों को तैनात कर दिया. सूचना मिलते ही हरियाणा पुलिस के एडीजीपी रवि करन, जिला पुलिस कप्तान राजेश दुग्गल मौके पर पहुंचे.

 

Trending news