Rewari: क्यों पंचायत समीति चुनाव में महिला के कपड़े पहनकर पहुंचा पुरूष वोटर, जानें पूरा मामला
Advertisement

Rewari: क्यों पंचायत समीति चुनाव में महिला के कपड़े पहनकर पहुंचा पुरूष वोटर, जानें पूरा मामला

Haryana News: आज रेवाड़ी में चेयरमैन और वाइस चेयरमैन के चुनाव बावल ब्लॉक कार्यालय में कराए जाने थे. जिसको लेकर 12 पंचायत समिति सदस्य राजस्थान के नीमराना स्थित एक होटल में ठहरे हुए थे.  सुबह जैसे ही सभी सदस्य होटल के बाहर निकले उनपर अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया. जिसके डर के कारण पुरूप वोटर महिला के कपड़े पहनकर वोटर ड़ालने आया था. 

Rewari: क्यों पंचायत समीति चुनाव में महिला के कपड़े पहनकर पहुंचा पुरूष वोटर, जानें पूरा मामला

पवन कुमार/ रेवाड़ी: हरियाणा पंचायत चुनाव के बाद कई जगह अभी चेयरमैन और वाइस चेयरमेन के लिए राजनीतिक जंग जारी है. रेवाड़ी जिला के बावल ब्लॉक समिति चेयरमैन और वाइस चेयरमैन कि सियासी जंग प्रतिष्ठा का सवाल बन गई है. यहां माहौल तनावपूर्ण बना हुआ है. आलम ये है कि जिन पंचायत सदस्यों को चेयरमैन का चुनाव करना है वहीं खौफ में हैं और उन्हें अपनी जान का खतरा है.

आपको बता दें कि बावल ब्लॉक में 22 वार्ड है.  5 जनवरी यानी आज चेयरमैन और वाइस चेयरमैन के चुनाव बावल ब्लॉक कार्यालय में कराए जाने थे. जिसको लेकर 12 पंचायत समिति सदस्य राजस्थान के नीमराना स्थित एक होटल में ठहरे हुए थे.  सुबह जैसे ही सभी सदस्य होटल के बाहर निकले उनपर अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया. पंचायत सदस्यों ने कहा कि उनकी गाड़ी के शीशे तोड़ दिए और लाठी डंडों से हमला कर महिला पंचायत सदस्यों का अपहरण करने की भी कोशिश की गई, लेकिन जैसे-तैसे वो वहां से निकल आएं.

ये भी पढ़ें: Delhi: Asola के जंगल में आया नया मेहमान, Leopard ने दिया दो बच्चों को जन्म

बावल आने के बाद भी सभी सदस्य डरे और सहमे हुए थे. यहां आकर पता चला कि चुनाव भी स्थगित कर दिए गए हैं क्योंकि चुनाव अधिकारी की तबीयत खराब होने के कारण वो आ नहीं पाएं. इस घटना के बाद से दहशत में पंचायत सदस्यों ने पुलिस में शिकायत दी है और जान का खतरा बताया है. जानकारी के मुताबिक कुछ पंचायत सदस्यों को पुलिस सुरक्षा में घर छोड़कर आई. 

ये खौफ इस कदर है कि एक पुरुष सदस्य तो महिला के कपड़े पहनकर ब्लॉक कार्यालय पहुंचाऔर बाकी सदस्य भी दहशत में हैं. तनावपूर्ण माहौल को देखते हुए भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर तैनात की गई थी. जो सदस्य बावल ब्लॉक कार्यालय पहुंचे उनकी जांच करके कार्यालय में अंदर जाने दिए गया थी. अब अगली तारीख मिलने पर चुनाव प्रक्रिया दोबारा से कराई जाएगी. 

Trending news