Haryana news: अपनी बदहाली से बेहाल पलवल के पार्क, मुख्य द्वार पर कूड़ा डाल रहे लोग
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1743050

Haryana news: अपनी बदहाली से बेहाल पलवल के पार्क, मुख्य द्वार पर कूड़ा डाल रहे लोग

Haryana news: पलवल में बने पार्क बदहाल अवस्था में बदलते जा रहे हैं, जिसका मुख्य कारण नगर परिषद पलवल अधिकारियों की लापरवाही है. प्रशासन की चेतावनी के बाद भी पार्क के मुख्य द्वार पर कूड़ा डाला जा रहा है.

Haryana news: अपनी बदहाली से बेहाल पलवल के पार्क, मुख्य द्वार पर कूड़ा डाल रहे लोग

Haryana news: नगर परिषद पलवल के अधिकारियों की लापरवाही के चलते शहर के विभिन्न पार्क अपनी बदहाली पर आंसू बहा रहे हैं. इन पार्कों में घूमने आने वाले लोगों को मूलभूत सुविधाएं तक नहीं मिल पा रही हैं. लापरवाही के चलते इन पार्कों में लगे सामान भी बेकार हो चुके हैं.

पार्क बदहाल
पलवल में बने पार्क बदहाल अवस्था में बदलते जा रहे हैं, जिसका मुख्य कारण नगर परिषद पलवल अधिकारियों की लापरवाही है. पलवल का सबसे बड़ा ताऊ देवीलाल पार्क जोकि नेशनल हाईवे नंबर 19 के पास है कई एकड़ में फैले इस पार्क में कई साल पहले फव्वारे चला करते थे, लेकिन कर्मचारियों द्वारा देखरेख ना होने के चलते कई सालों से वह बंद पड़े हुए हैं. इतना ही नहीं राष्ट्रीय ध्वज के लिए लगाए गए पोल पर राष्ट्रीय ध्वज तक नहीं लगाया गया है. पार्क में कर्मचारी ना होने के चलते साफ सफाई की कमी देखने को मिलती है. साथ ही शरारती तत्वों का लगातार बोलबाला रहता है.ॉ

ये भी पढ़ें: Gwalior GangRape: दिल्ली की छात्रा के साथ ग्वालियर में गैंगरेप, बंधक बनाकर 2 सगे भाईयों ने लूटी अस्मत

 

पार्क में कूड़े के ढ़ेर 
पलवल कि मोती कॉलोनी में बने लाला लाजपत राय पार्क जिसको मोती लाल पार्क भी कहां जाता है. उसके हालात और भी बेकार हुए पड़े हैं प्रशासन की चेतावनी के बाद भी पार्क के मुख्य द्वार पर कूड़ा डाला जा रहा है. इतना ही नहीं पार्क के अंदर कूड़े के ढेर लगे हुए हैं लोगों ने बताया कि महीने-महीने तक यहां से कूड़े को उठाने के लिए कुछ नहीं होता है. इतना ही नहीं पार्क में बनाए गए शौचालयों की हालत बेकार हुई पड़ी है, जिन्हें कोई प्रयोग तक नहीं कर सकता है. पार्क में लगाए गए झूले बेकार हो चुके हैं और कुछ झूले टूट चुके हैं. नगर परिषद पलवल की तरफ से कोई मेंटेनेंस नहीं किया जा रहा है पार्क की लाइटिंग खराब है पार्क में कर्मचारी ना होने के चलते शराबी लोग बैठकर शराब पीते हैं जिससे आमजन का यहां आना मुश्किल है.

Trending news