Haryana News: कुलदीप बिश्नोई बोले, पता है कौन बनेगा राजस्थान का CM पर नाम नहीं बताऊंगा
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2004101

Haryana News: कुलदीप बिश्नोई बोले, पता है कौन बनेगा राजस्थान का CM पर नाम नहीं बताऊंगा

Haryana News: राजस्थान में सीएम कौन बनेगा इस पर उन्होंने कहा कि राजस्थान में एक सशक्त चेहरा मुख्यमंत्री का होगा जो पार्टी को आगे लेकर जाएगा, उन्होंने कहा कि मीडिया के आगे नहीं बताएंगे पर उन्हें मालूम है क्योंकि सह प्रभारी रहे हैं.

Haryana News: कुलदीप बिश्नोई बोले, पता है कौन बनेगा राजस्थान का CM पर नाम नहीं बताऊंगा

Haryana News: राजस्थान में बीजेपी के सह प्रभारी रहे कुलदीप बिश्नोई राजस्थान में बहुमत जीत के बाद आत्मविश्वास से लबरेज नजर आ रहे हैं, अब वो पिच पर बयानों की बैटिंग कर रहे हैं और विपक्षी पार्टियों को आड़े हाथों ले रहे हैं. करनाल के असंध में आज कुलदीप बिश्नोई कार्यकर्ता मिलन समारोह में पहुंचे, जहां उन्होंने कहा कि हर इलाके में जाकर वो सीएम मनोहर लाल और पीएम मोदी की नीतियों को जनता के आगे रख रहे हैं कि उन्होंने देश के लिए क्या क्या काम किए हैं.

लोकसभा चुनाव लड़ने की इक्षा है: कुलदीप बिश्नोई
वहीं, जब उनसे सवाल किया गया कि चर्चा है आप लोकसभा चुनाव करनाल से लड़ सकते हैं. इसपर कुलदीप ने बोलते हुए कहा कि जहां से लोग कहेंगे वहीं से चुनाव लड़ लेंगे. लोकसभा चुनाव लड़ने की मेरी इच्छा है. बाकी पार्टी तय करेगी. वहीं जब किरण चौधरी और कुमारी शैलजा के महिला सम्मेलन को लेकर सवाल किया गया तो कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि किरण चौधरी और कुमारी सैलजा अच्छी नेता हैं, लेकिन कांग्रेस पार्टी में कुछ नहीं रखा. कांग्रेस पार्टी खत्म हो रही है. कांग्रेस पार्टी के नेताओं के घर 300 करोड़ रुपए मिल रहे हैं. कांग्रेस ने देश को लूटा है.

मालूम है पर नहीं बताएंगे सीएम का नाम
उन्होंने कहा, कांग्रेस और करप्शन दोनों एक सिक्के के पहलू हैं. वहीं, जब उनसे कांग्रेस के रहे उनके साथी भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर सवाल किया तो उन्होंने कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा कांग्रेस में सीएम पद की दावेदारी दिखाएं, जितनी वो दावेदारी दिखाएंगे उतना बीजेपी को फायदा होगा. उन्हीं से दुखी होकर कांग्रेस को सत्ता से बाहर निकाला, जितना चेहरा उनका और उनके बेटा का कांग्रेस दिखाएगी, हमें वोट मांगने की जरूरत नहीं पड़ेगी. कांग्रेस हरियाणा में सरकार बनाने का दावा कर रही है इस पर कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि राजस्थान, मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ में भी सरकार बनाने का दावा किया था, मंत्रिमंडल भी बांट दिए थे, लेकिन लोगों ने उन्हें नकार दिया. हरियाणा में बीजेपी की सरकार बनेगी. वहीं, राजस्थान में सीएम कौन बनेगा इस पर उन्होंने कहा कि राजस्थान में एक सशक्त चेहरा मुख्यमंत्री का होगा जो पार्टी को आगे लेकर जाएगा, उन्होंने कहा कि मीडिया के आगे नहीं बताएंगे पर उन्हें मालूम है क्योंकि सह प्रभारी रहे हैं.

INPUT- KAMARJEET SINGH

Trending news