Haryana Assembly Election 2024: बाप-बेटे से शुरू हुई जुबानी जंग में गुरु-चेले की एंट्री, हुड्डा बोले बौखला गई है BJP
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2328239

Haryana Assembly Election 2024: बाप-बेटे से शुरू हुई जुबानी जंग में गुरु-चेले की एंट्री, हुड्डा बोले बौखला गई है BJP

Haryana Assembly Election 2024: हरियाणा के पूर्व CM भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने BJP द्वारा कांग्रेस को बाप-बेटे की पार्टी कहे जाने पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि हरियाणा में गुरु-चेला पार्टी चला रहे हैं. दिल्ली से ट्रांसफर किए जाते हैं. इसके साथ ही BJP नेताओं की बयानबाजी को बौखलाहट बताया. 

Haryana Assembly Election 2024: बाप-बेटे से शुरू हुई जुबानी जंग में गुरु-चेले की एंट्री, हुड्डा बोले बौखला गई है BJP

Haryana Assembly Election 2024: हरियाणा में विधानसभा चुनाव में अब कम दिन बचे हैं, जिससे पहले राजनीतिक पार्टियों के बीच आरोप-प्रत्यारोप बढ़ गया है. हरियाणा में BJP और कांग्रेस लगातार एक-दूसरे पर निशाना साध रहे हैं. BJP हरियाणा कांग्रेस को बाप-बेटे की पार्टी बता रही है तो वहीं पूर्व CM भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने BJP को गुरु-चेले की पार्टी बताया है. 

BJP पर कसा तंज
हरियाणा के पूर्व CM भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने BJP द्वारा कांग्रेस को बाप-बेटे की पार्टी कहे जाने पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि हरियाणा में गुरु-चेला पार्टी चला रहे हैं. दिल्ली से ट्रांसफर किए जाते हैं. वहीं उन्होंने BJP नेताओं पर तंज कसते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव में हार की बौखलाहट की वजह से BJP नेता ऐसे बयान दे रहे हैं.  दरअसल बीते लोकसभा चुनाव में हरियाणा में BJP ने 10 में से केवल 5 सीटों पर जीत हासिल की है, वहीं 5 सीटों पर कांग्रेस को जीत मिली. वहीं साल 2019 के चुनाव में BJP को सभी 10 सीटों पर जीत मिली थी. 

ये भी पढ़ें-  नोएडा एयरपोर्ट से पहले दिन उड़ान भरेंगी Indigo की 25 फ्लाइट

साढ़े 4 साल बाद घोषणाएं
विधानसभा चुनाव से पहले CM सैनी द्वारा एक के बाद एक कई बड़ी घोषणाएं की जा रही हैं. हाल ही में CM सैनी ने सरपंचों की पावर बढ़ाने का ऐलान किया है. वहीं जल्द ही हरियाणा में खाली पड़े कई पदों को भी भरा जाएगा. चुनाव के पहले हो रही घोषणाओं पर निशाना साधते हुए हुड्डा ने कहा कि साढ़े 4 साल तक कोई काम नहीं किया और अब चुनाव से पहले घोषणाएं की जा रही हैं. वहीं हुड्डा ने हरियाणा में कांग्रेस सरकार बनने पर सभी पोर्टल बंद करने की बात कही. उन्होंने कहा कि केवल जनहित में पोर्टल चलाए जाएंगे. 

हरियाणा में कांग्रेस मजबूत
गठबंधन को लेकर भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि गठबंधन केवल राष्ट्रीय स्तर पर था. हरियाणा में कांग्रेस मजबूत स्थिति में है और उसे गठबंधन की कोई जरूरत नहीं है. इस दौरान भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने इनेलो और जजपा पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि हरियाणा में इन पार्टियों का कोई भविष्य नहीं है. ये केवल वोट काटने वाली पार्टियां हैं.  

Input- Raj Takiya 

Trending news