Haryana News: CID ने RTA के असिस्टेंट सेक्रेटरी को रिश्वत लेते किया रंगे हाथ गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1842390

Haryana News: CID ने RTA के असिस्टेंट सेक्रेटरी को रिश्वत लेते किया रंगे हाथ गिरफ्तार

Haryana News: सीएम फ्लाइंग के डीएसपी संदीप गुलिया ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि आरटीए विभाग में रिश्वत का खेल चल रहा है. जिस पर सीआईडी और सीएम फ्लाइंग की एक संयुक्त टीम बनाई गई और ड्यूटी मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में आरटीए विभाग के अस्सिटेंट सेक्रेट्री की गाड़ी पर छापा मारा गया. 

Haryana News: CID ने RTA के असिस्टेंट सेक्रेटरी को रिश्वत लेते किया रंगे हाथ गिरफ्तार

Haryana News: सीएम फ्लाइंग और सीआईडी ने मिलकर आरटीए विभाग के असिस्टेंट सेक्रेटरी को गाड़ियां पास करने की एवज में एजेंट से रिश्वत लेने के मामले में रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया है. जिसके पास से 2 लाख 89 हजार रुपए बरामद किए गए हैं. फिलहाल इस अधिकारी को शिवाजी कॉलोनी थाना पुलिस के हवाले कर दिया है और यह जांच की जा रही है कि रिश्वत के इस खेल में और कौन लोग शामिल हैं. आरोपी अधिकारी के खिलाफ भ्रष्टाचार अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

संदीप गुलिया ने दी जानकारी
सीएम फ्लाइंग के डीएसपी संदीप गुलिया ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि आरटीए विभाग में रिश्वत का खेल चल रहा है. जिस पर सीआईडी और सीएम फ्लाइंग की एक संयुक्त टीम बनाई गई और ड्यूटी मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में आरटीए विभाग के अस्सिटेंट सेक्रेट्री की गाड़ी पर छापा मारा गया. अस्सिटेंट सेक्रेट्री जगबीर सिंह के पास उन्हें 2 लाख 89 हजार रुपए बरामद हुए. 

ये भी पढ़ें: Space: इस वर्ष भारतीय स्पेस क्षेत्र को अबतक मिली 62 M. डॉलर की फंडिंग, पिछले साल से 17% ज्यादा

 

गाड़ी पास करने के नाम पर रिश्वत
जब उससे पूछताछ की गई तो वह इसके बारे में कुछ स्पष्ट नहीं बता सका. जांच में पता चला है कि जगबीर सिंह गाड़ी पास करवाने के नाम पर एजेंटों के माध्यम से रिश्वत का पैसा लेता था और बरामद पैसा भी इस रिश्वत से संबंधित है. फिलहाल जगबीर सिंह को शिवाजी कॉलोनी थाना पुलिस को सौंप दिया गया है और उसके खिलाफ भ्रष्टाचार अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. फिलहाल यह जांच की जा रही है कि इस रिश्वत के खेल में और कौन-कौन लोग शामिल हैं. उन एजेंटों की भी तलाश है जिनके माध्यम से यह रिश्वत का पैसा लिया जा रहा है. पुलिस इस मामले में कार्रवाई कर जानकारी जुटा रही है. 

INPUT- Raj Takiya

Trending news