Haryana News: हरियाणा के मयंक ने KBC में जीते एक करोड़ रुपये, CM मनोहर लाल ने दी बधाई
trendingNow,recommendedStories0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1982352

Haryana News: हरियाणा के मयंक ने KBC में जीते एक करोड़ रुपये, CM मनोहर लाल ने दी बधाई

Haryana News: हरियाणा के आठवीं कक्षा के छात्र मयंक ने कौन बनेगा करोड़पति में एक करोड़ की राशि जीतकर इतिहास रच दिया है. मयंक ने जूनियर केबीसी वर्ग में एक करोड़ रुपये की राशि जीती है.

Haryana News: हरियाणा के मयंक ने KBC में जीते एक करोड़ रुपये, CM मनोहर लाल ने दी बधाई

Haryana News: हरियाणा के आठवीं कक्षा में पढ़ने वाले मयंक ने एक करोड़ रुपये जीतकर इतिहास रच दिया है. मयंक की इस उपलब्धि के बाद से वो देशभर में चर्चा में बने हुए हैं. हरियाणा के CM मनोहर लाल (Manohar Lal) ने भी मयंक की इस कामयाबी पर उन्हें बधाई दी है.

प्रतिभा किसी उम्र की मोहताज नहीं होती. ये लाइन आपने कई बार सुनी होगी, लेकिन हरियाणा के मयंक ने इसे सच कर दिखाया है. हरियाणा के महेंद्रगढ़ जिले के गांव पाली के आठवीं कक्षा के छात्र मयंक ने कौन बनेगा करोड़पति में एक करोड़ की राशि जीतकर इतिहास रच दिया है. मयंक ने जूनियर केबीसी वर्ग में एक करोड़ रुपये की राशि जीती है, इस कार्यक्रम का सोमवार शाम 9 बजे लाइव प्रसारण किया गया. मयंक की इस उपलब्धि पर उनके गांव में एक सम्मान समारोह का भीआयोजन किया गया. 

ये भी पढ़ें- Haryana Politics: पनौती पर सैलजा बोलीं-राहुल गांधी ने किया था मजाक, BJP के ऐसे कमेंट को सकारात्मक ढंग से लेती है कांग्रेस

CM मनोहर लाल ने दी बधाई
मयंक की इस उपलब्धि पर हरियाणा के CM मनोहर लाल ने ट्वीट कर उन्हें बधाई दी है. CM मनोहर लाल ने लिखा कि 'हरियाणा के महेंद्रगढ़ के लाल, आठवीं कक्षा के होनहार छात्र मयंक ने KBC जूनियर में अपने ज्ञान और कौशल से 1 करोड़ रुपये की राशि जीतकर प्रदेश का नाम रोशन किया है। जीनियस बेटे के पिता से फ़ोन पर बात कर उन्हें बधाई दी और मयंक के उज्जवल भविष्य की कामना की।'

जूनियर केबीसी वर्ग में पहली बार किसी ने जीते एक करोड़ रुपये 
उत्तर भारत में पहली बार जूनियर केबीसी वर्ग में किसी ने एक करोड़ रुपये जीते हैं. मयंक की इस उपलब्धि के बाद से बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है. मयंक के दोस्तों, रिश्तेदारों और आस-पास के लोग उन्हें बधाई दे रहे हैं. 

Input- Karamvir Singh

 

 

Trending news