सुशासन दिवस पर कुरुक्षेत्र में खेल मंत्री संदीप सिंह और विधायक ने बांटे 52 हजार BPL कार्ड
Advertisement

सुशासन दिवस पर कुरुक्षेत्र में खेल मंत्री संदीप सिंह और विधायक ने बांटे 52 हजार BPL कार्ड

हरियाणा के कुरुक्षेत्र में सुशासन दिवस पर खेल मंत्री संदीप सिंह और विधायक सुभाष सुधा ने 52 हजार नए BPL कार्ड बांटे. वहीं इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम सुना.

 

सुशासन दिवस पर कुरुक्षेत्र में खेल मंत्री संदीप सिंह और विधायक ने बांटे 52 हजार BPL कार्ड

दर्शन कैत/कुरुक्षेत्र: धर्मनगरी कुरुक्षेत्र में 8वें सुशासन दिवस पर कुरुक्षेत्र के 52 हजार लाभार्थियों को मिली नए बीपीएल कार्ड की सौगात, खेल राज्यमंत्री संदीप सिंह, विधायक सुभाष सुधा ने बीपीएल और चिरायु योजना के नए लाभार्थियों को कार्ड वितरित किए गए. वहीं खेल मंत्री संदीप सिंह और विधायक सुभाष सुधा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम सुना.

ये भी पढ़ें: PM मोदी का साल का अंतिम मन की बात कार्यक्रम, कहा- कालाबाजारी देश से खत्म होने की कगार पर

 

बता दें कि कुरुक्षेत्र के 52 हजार लाभार्थियों को 8वें सुशासन दिवस पर नए बीपीएल कार्ड की सौगात मिली है. इन नए लाभार्थियों की परिवार पहचान पत्र के जरिये पहचान की गई है. इन नए लाभार्थियों को सुशासन दिवस पर 16 लोगों को बीपीएल के कार्ड तथा 1 दर्जन लोगों को चिरायु कार्ड वितरित किए गए हैं. जिला प्रशासन की तरफ से भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी के जयंती दिवस पर रविवार को जिला स्तरीय सुशासन दिवस कार्यक्रम का आयोजन किया गया.

इस जिला स्तरीय सुशासन दिवस का शुभारंभ खेल मंत्री संदीप सिंह, विधायक सुभाष सुधा और उपायुक्त शांतनु शर्मा ने नए लाभार्थियों को बीपीएल कार्ड और चिरायु योजना के कार्ड वितरित करके किया. इससे पहले आनलाईन प्रणाली से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 96वें मन की बात कार्यक्रम को सुना और देखा. मंत्री संदीप सिंह, विधायक सुभाष सुधा व उपायुक्त शांतनु शर्मा ने बीपीएल के नए लाभार्थियों को कार्ड वितरित किए. इसके अलावा चिरायु योजना के लाभार्थियों को भी कार्ड वितरित किए.

Trending news