ठंड से बचने के लिए कमरे में अंगीठी जलाने वाले हो जाएं सावधान, जा सकती है जान
Advertisement

ठंड से बचने के लिए कमरे में अंगीठी जलाने वाले हो जाएं सावधान, जा सकती है जान

करनाल में अंगीठी जलाकर सोने से बीते रात एक परिवार के दो सदस्यों की मौत हो गई. मृतकों में एक 10 महीने की बच्ची भी शामिल थी.

ठंड से बचने के लिए कमरे में अंगीठी जलाने वाले हो जाएं सावधान, जा सकती है जान

कमरजीत सिंह/करनाल: हरियाणा के जिला करनाल में तरावड़ी की चौधरी कॉलोनी में देर रात दर्दनाक हादसा हो गया. जहां एक परिवार ने कमरा गर्म रखने के लिए कमरे में अंगीठी जलाई थी, लेकिन सुबह जब नींद खुली तो परिवार के 2 सदस्यों का शरीर सर्द हो चुका था. सुबह होने पर जब परिवार वालों ने बच्चों को जगाने की कोशिश की तो बच्चे नहीं उठे. इसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. 

कमरे में सो रहे थे 4 लोग
परिवार की महिला ने बताया कि बीते दिन देर शाम वह कुरुक्षेत्र से अपने घर तरावड़ी आए थे. इसके बाद सभी ने खाना खाया और वह ठंड़ से राहत पाने के लिए कमरे में अंगीठी जलाकर सो गए. इस दौरान कमरे में चार लोग सो रहे थे, जिनमें महिला, उनके पति, 16 वर्षीय भाई और 10 महीने की बच्ची शामिल थी.

अस्पताल ले जाने पर कर दिया मृत घोषित
महिला ने बताया कि सुबह होने पर हर दिन की तरह सबसे पहले महिला और उसके पति की नींद खुल गई, लेकिन काफी देर होने के बाद भी जब महिला का भाई और बेटी नहीं उठे तो उन दोनों को नींद से जगाने की कोशिश की गई, इसके बावजूद उनकी नींद न खुलने पर दोनों को अस्पताल  ले जाया गया जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

ये भी पढ़ेंः पठान में दीपिका पादुकोण नहीं दिखेंगी भगवा रंग की बिकिनी में, CBFC ने सुझाया रास्ता

पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए शव
इसके बाद घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए करनाल के कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज भिजवा दिया. वहीं, करनाल के एसपी गंगाराम पूनिया ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि दोनों शवों का पोस्टमार्टम कराकर परिवार को सौंप दिया जाएगा. फिलहाल आगे की कार्रवाई के लिए पुलिस ने परिवार का बयान दर्ज कर लिया है.

Trending news