AAP नेता नवीन बोले संदीप सिंह मामले में हो निष्पक्ष जांच, वहीं अनिल विज को बताया 'गब्बर'
Advertisement

AAP नेता नवीन बोले संदीप सिंह मामले में हो निष्पक्ष जांच, वहीं अनिल विज को बताया 'गब्बर'

हरियाणा आप के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष ने मनोहर सरकार पर जमकर हमला बोला है. चौटाला गांव के लोगों द्वारा हो रहे प्रदर्शन पर बोलते हुए कहा कि उस गांव के 5 विधायक हैं, लेकिन गांव में एक भी डॉक्टर नहीं है.

AAP नेता नवीन बोले संदीप सिंह मामले में हो निष्पक्ष जांच, वहीं अनिल विज को बताया 'गब्बर'

करनाल/कमरजीत सिंह: आम आदमी पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष नवीन जयहिंद हरियाणा के जिले करनाल में पहुंचे. इस दौरान उन्होंने कहा कि संदीप सिंह मामले में निष्पक्षता से जांच होनी चाहिए. वहीं उन्होंने कहा कि अगर लड़की झूठी है तो तो उसके खिलाफ कानून एक्शन ले और यदि संदीप सिंह ने छेड़छाड़ की है तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाए. क्योंकि लड़की ने कहा है कि उसने न्याय के लिए पुलिस कार्यालयों और मंत्रियों के कार्यालयों के चक्कर काटे हैं. 

ये भी पढ़ें: कंझावला केस में नया खुलासा, एक्सीडेंट के समय अंजली अकेली नहीं थी, जानें दोस्त ने क्यों नहीं की मदद?

बता दें कि नवीन जयहिंद सोमवार शाम को CM आवास के बाहर धरने पर बैठे चौटाला गांव के लोगों के धरने का सर्मथन देने पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने चौटाला गांव के पांचों विधायकों पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि चौटाला गांव के डिप्टी CM सहित पांचों विधायाकों को शर्म आनी चाहिए. उनके जिले में आज तक डॉक्टर नहीं है. डॉक्टरों की कमी की वजह से 400 मरीज मर चुके हैं. जो की अपने आप में एक बड़ी बात है.

नवीन जयहिंद ने कहा कि सत्ता में बैठे प्रदेश के डिप्टी CM दुष्यंत चौटाला और बिजली मंत्री को भी शर्म आनी चाहिए. उनके गांव के लोग डॉक्टरों की मांग को लेकर 1 महीने से धरना दे रहे हैं. उन्होंने कहा कि जन नायाक ताऊ देवी लाल भी इसी गांव से आते थे, जिन्होंने अपने देश व प्रदेश के लिए कितनी लड़ाई लड़ी, लेकिन अब ये विधायक उनका को भी खराब कर रहे हैं.

अनिल विज पर साधा निशाना
इस दौरान नवीन जयहिंद ने कहा कि प्रदेश में स्वास्थ्य मंत्री को शर्म आनी चाहिए. वह 38 गांव के लिए डॉक्टर नहीं दे सकते. जब ये लोगों को मूलभूत सुविधाएं तक नहीं दे सकते तो अनिल विज क्यों गब्बर बनकर घुम रहे हैं. उन्हें अपनी मंत्री पद से इस्तिफा दे देना चाहिए.

Trending news