हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज लिखी पंजाब CM को चिट्ठी, कर डाली ये मांग...
topStories0hindi1453672

हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज लिखी पंजाब CM को चिट्ठी, कर डाली ये मांग...

हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने पंजाब के मोहाली जिले की जीरकपुर रोड से परेशान होकर पंजाब के सीएम भगवंत मान को चिट्ठी लिखी है. इस चिट्ठी में उन्होंने लोगों की परेशानी की बात बताई. साथ ही इस पराशेनी के हल की उम्मीद जताई है.

 

हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज लिखी पंजाब CM को चिट्ठी, कर डाली ये मांग...

Chandigarh: हरियाणा और पंजाब के राजनीतिक संबंधों में हमेशा उतार-चढ़ाव आता रहता है. उनके बीच किसी न किसी बात को लेकर विवाद चलता रहता है. वहीं अब हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज पंजाब की एक सड़क से परेशान हैं. इसको लेकर विज ने पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान को चिट्ठी लिखी है. गृह मंत्री विज ने इसमें उम्मीद जताई है कि CM मान उनकी बात अवश्य मानेंगे.

ये भी पढ़ें: All India police Games में हरियाणा के इंस्पेक्टर मौसम ने जीता रजत पदक

 

बता दें कि गृह मंत्री विज पंजाब के मोहाली जिले की जीरकपुर रोड से परेशान हैं. इस सड़क पर हमेशा जाम लगा रहता है. इसलिए उन्होंने सीएम मान को चिट्ठी लिखकर कहा है कि रामगढ़ से डेराबस्सी जाने वाली सड़क को फोर लेन किया जाए.

उन्होंने अपनी चिट्ठी में लिखा कि डेरा बस्सी से रामगढ़ बहुत व्यस्त रोड है. यहां पर अक्सर जाम लगा रहता है. साथ ही सड़क की भी हालत बहुत खराब है. वहीं उन्होंने लिखा कि जिन लोगों को चंडीगढ़ या पंचकूला जाना होता है. वे वाया रामगढ़ होकर पंचकूला या चंडीगढ़ पहुंचते हैं. इस रास्ते में खास तौर पर जीरकपुर में हमेशा जाम की स्थिति बनी रहती है. उन्होंने लिखा कि सड़क संकरी और टूटी होने के कारण जो लोग यहां से गुजरते हैं, उन्हें काफी परेशानी होती है. 

इस चिट्ठी में उन्होंने मांग की है कि डेरा बस्सी से वाया रामगढ़ होकर चंडीगढ़-पंचकूला जाने वाले लोगों की परेशानी को समझें. इस सड़क को फोर लेन बनाएं. इससे आम लोगों को चंडीगढ़ और पंचकूला जाने में परेशानी नहीं होगी.

Trending news