गृहमंत्री अनिल विज की SP को खुली छूट, कहा- खनन माफियाओं को मेरा नाम लेकर ठोक दो
Advertisement

गृहमंत्री अनिल विज की SP को खुली छूट, कहा- खनन माफियाओं को मेरा नाम लेकर ठोक दो

Anil Vij: गृहमंत्री अनिल विज ने खनन माफियाओं के बारे में बात करते हुए आज करनाल के SP को एक्शन लेने की खुली छूट दी और कहा कि 'खनन माफियाओं को मेरा नाम लेकर ठोक दो'.

गृहमंत्री अनिल विज की SP को खुली छूट, कहा- खनन माफियाओं को मेरा नाम लेकर ठोक दो

करनाल: हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज आज करनाल पहुंचे जहां अवैध खनन के मामले में बात करते हुए करनाल SP को खनन माफियाओं पर एक्शन लेने की खुली छूट दी है. अनिल विज ने SP से कहा कि 'खनन माफियाओं को मेरा नाम लेकर ठोक दो'. साथ ही घरौंदा में हुए अवैध खनन के मामले में सभी आरोपियों को पकड़ने के निर्देश भी जारी किए हैं.

क्या है पूरा मामला 
हाल ही में करनाल के घरौंदा में खनन माफिया द्वारा अवैध खनन करने की सूचना मिली थी, जिस पर कार्रवाई करते हुए SDM अदिति व DSP मनोज कुमार की संयुक्त टीम ने मौके पर पहुंचकर छापा मारा. प्रशासनिक अधिकारियों की गाडियों को देख खनन माफिया में अफरा-तफरी मच गई और डंपर चालक तेज रफ्तार से डंपर लेकर वहां से फरार हो गए. DSP द्वारा डंपरों को रोकने का प्रयास भी किया गया लेकिन वो सफल नहीं हो पाए. इस मामले में ये भी खबर सामने आई थी कि खनन माफिया द्वारा DSP को कुचलने का प्रयास किया गया था, लेकिन बाद में DSP ने इस बात को गलत बताया था. 

घरौंदा में हुए अवैध खनन के मामले में पुलिस ने अब तक कार्रवाई करते हुए 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. साथ ही सभी आरोपियों पर जुर्माना भी लगाया गया है और आगे भी कार्रवाई जारी है. अनिल विज ने भी इस मामले में सभी आरोपियों पर कड़ा एक्शन लेने की बात कही है. 

कांग्रेस की हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा पर किया कटाक्ष
गृह मंत्री अनिल विज ने कांग्रेस की हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि इनके खुद के हाथ तो मिले नहीं हैं ये औरों से क्या हाथ मिलाएंगे. इसके साथ ही अभय चौटाला की यात्रा पर भी हमला बोलते हुए कहा कि जब किसी के पास कोई काम नहीं होता तो घूमना और सैर करना अच्छा होता है.

Trending news