हिसार में सीवरेज की खुदाई करते समय ढही मिट्टी, 3 मजदूरों की हुई मौत
Advertisement

हिसार में सीवरेज की खुदाई करते समय ढही मिट्टी, 3 मजदूरों की हुई मौत

हिसार जिले के कापड़ो गांव में 3 मजदूरों की मौत हो गई. तीनों मजदूर बिहार के रहने वाले थे. वो ठेकेदार के अंडर सीवरेज की खुदाई का काम कर रहे थे. खुदाई करते समय मिट्टी ढहने से तीनों की मौत हो गई. 

हिसार में सीवरेज की खुदाई करते समय ढही मिट्टी, 3 मजदूरों की हुई मौत

रोहित कुमार/हिसार: हिसार के नारनौंद उपमंडल के गांव कापड़ों में सीवरेज की खुदाई करते वक्त हुए हादसे में मिट्टी के नीचे दबने से 3 मजदूरों की मौत हो गई. मिली जानकारी के अनुसार गड्ढे में साइड की मिट्टी ढहने से तीनों मजदूर दब गए थे, मामले की प्रशासन को सूचना दी गई. ऐसे में नारनौंद के एसडीएम विकास यादव, डीएसपी सैफुद्दीन मौके पर पहुंचे और जेसीबी की सहायता से मिट्टी हटाकर तीनों मजदूरों को निकाला गया.

ये भी पढ़ें: राहुल गांधी से यात्रा रोकने के लिए नहीं, सावधानी बरतने के लिए कहा गया: अनिल विज

बता दें कि मरने वाले तीनों मजदूर बिहार प्रदेश के रहने वाले थे. इसमें मृतक मजदूर संतोष मांझी की उम्र 38 साल मृतक मनोज की उम्र 40 साल और बलजीत की उम्र 35 साल बताई जा रही है. तीनों ही बिहार के जिला खगड़िया के रहने वाले थे और ठेकेदार के माध्यम से मजदूरी का काम कर रहे थे. जानकारी के अनुसार गांव कापड़ों में गंदे पानी की निकासी के लिए सीवरेज बिछाए जाने का कार्य चल रहा था.

बता दें कि लगभग 12 फुट की गहराई पर पाइप फिटिंग के दौरान साइड की मिट्टी गिरने से बिहार के रहने वाले 3 मजदूर मिट्टी के नीचे दब गए, जिनको निकालकर नारनौंद के सामान्य अस्पताल में लाया गया. जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया है. नारनौद सामान्य अस्पताल के डॉक्टर भवनेश ने कहां कि हमारे पास 3 व्यक्तियों को लेकर आए हैं. यहां पर हमने उनको चेक किया तो तीनों को सांस नहीं चल रही थी. वहीं पुलिस तीनों के शवों का पोस्टमार्टम कराकर उनके परिजनों को सौंप देगी.

Trending news