You Tube वीडियो देख युवक पहुंचे सलाखों के पीछे, इस मामले में किए गए गिरफ्तार
Advertisement

You Tube वीडियो देख युवक पहुंचे सलाखों के पीछे, इस मामले में किए गए गिरफ्तार

हरियाणा के गुरुग्राम में दो युवकों ने प्रोपटी डीलर से 15 लाख रुपये की रंगदारी मांगी थी. इस मामले में पुलिस ने दोनों युवकों को गिरफ्तार कर उनसे रंगदारी में लिए गए पैसे भी बरामद कर लिए.

You Tube वीडियो देख युवक पहुंचे सलाखों के पीछे, इस मामले में किए गए गिरफ्तार

नई दिल्ली: यूट्यूब (You Tube) पर वीडियो देखकर गैंगस्टर (Gangster) बनने की चाह रखने वाले दो युवकों को गुरुग्राम सेक्टर 17 सीआईए ने गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. जिन्होंने मशहूर गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) का नाम इस्तेमाल करके गुरुग्राम के झाड़सा के रहने वाले प्रॉपर्टी डीलर से 50 लाख रुपये की रंगदारी मांगी थी और रंगदारी मांगने के बाद प्रॉपर्टी डीलर से 15 लाख रुपये वसूल कर फरार होने में भी कामयाब रहे. ऐसे में जब इस मामले की शिकायत गुरुग्राम के सदर थाने में 17 नवंबर को की गई तो पुलिस मामले की जांच करते हुए गुरुग्राम सेक्टर 17 सीआईए ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल कर ली है. 

बता दें कि शिकायतकर्ता को 14 नवंबर को एक कॉल आया, जिसमें उसे जान से मारने की धमकी दी गई. जिसके बाद शिकायतकर्ता ने 15 लाख रुपये देने को तैयार हुआ. जिसके बाद आरोपियों ने गुरुग्राम के शंकर चौक पर कोरोला अल्टिस गाड़ी में सवार होकर आए और रोड पर बने पिलर के नीचे बैग को उठाकर फरार हो गए. जिसके बाद इस मामले की जानकारी जब गुरुग्राम पुलिस को दी गई. 

ये भी पढ़ें: 25 हजार इनामी बदमाश और पुलिस में हुई मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार, लूट के मामले में चल रहा था फरार

दोनों आरोपियों में से एक नाम विनीत (Vineet) और दूसरे का नाम शकील (Shakeel) है. इन दोनों ने जल्दी अमीर होने की चाह में मशहूर गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का नाम इस्तेमाल करते हुए गुरुग्राम के एक प्रॉपर्टी डीलर से 50 लाख की रंगदारी मांगने का काम किया है, जिसमें से 15 लाख रंगदारी के रुपये लेकर वे फरार हो गए थे, लेकिन कानून के लंबे हाथों ने रंगदारी में वसूली गई 15 लाख रुपये, दो देसी कट्टे और चार जिंदा कारतूस पुलिस ने बरामद कर लिए हैं और आज इनको हिरासत में पहुंचा दिया गया है.

हालांकि गुरुग्राम में रंगदारी मांगने का यह पहला मामला नहीं बल्कि इससे पहले भी आधा दर्जन से ज्यादा लोगों को इसी प्रकार गैंगस्टर्स के नाम पर रंगदारी देने को लेकर कॉल आ चुके हैं. उन सभी मामलों में लगभग सभी को गिरफ्तार कर लिया गया है. मगर आए दिन गैंगस्टर्स का नाम इस्तेमाल कर जल्दी अमीर बनने की चाह रखने वाले इन युवाओं के हौसले जिस तरीके से बुलंद हो रहे हैं, कहीं न कहीं गुरुग्राम पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाता हैं. 

Trending news