Karnal News: RAAM के नाम पर गेस्ट टीचर लड़ेंगे लड़ाई, नियमितीकरण के लिए 7 सितंबर को करेंगे रैली
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1802856

Karnal News: RAAM के नाम पर गेस्ट टीचर लड़ेंगे लड़ाई, नियमितीकरण के लिए 7 सितंबर को करेंगे रैली

Karnal Hindi News: करनाल में प्रदेशभर से गेस्ट टीचर पहुंचे. जहां  नियमितीकरण को लेकर बोले की राम के नाम के नाम पर आर-पार की लड़ाई का किया लड़ेंगे और सरकार की मुश्किले बढ़ाएंगे. 

Karnal News: RAAM के नाम पर गेस्ट टीचर लड़ेंगे लड़ाई,  नियमितीकरण के लिए 7 सितंबर को करेंगे रैली

Karnal News: प्रदेशभर के हजारों गेस्ट टीचर्स ने करनाल की जाट धर्मशाला में इक्कठे होकर नियमित करने की एकसूत्रीय मांग पर सहमति जताते हुए सभी संगठों को सर्वसम्मति से भंग कर दिया और आरपार की लड़ाई का ऐलान कर दिया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के बाद अब पिछले करीब 9 साल से बीजेपी सरकार ने भी गेस्ट टीचर्स का शोषण किया, लेकिन अब हम आरपार की लड़ाई लड़ेंगे. नियमित होने के लिए आगे बढ़ते जाएंगे. 

इस दौरान उन्होंने राम (राजकीय अतिथि अध्यापक मंच- RAAM) के नाम पर नए संगठन बनाने का भी ऐलान किया है. 7 सितंबर को सभी गेस्ट टीचर सीएम सिटी करनाल में शहीद राजरानी के शहीदी दिवस पर राज्य स्तरीय रैली का आयोजन कर आरपार की लड़ाई लड़ेंगे.

गेस्ट टीचरों के नए संगठन राम के सदस्य दलबीर पानू और प्रवक्ता अजय लोहान ने बताया कि प्रदेशभर के करीब 12 हजार गेस्ट टीचर करीब पिछले 17 सालों से सरकारी विद्यालयों में अतुल्य सेवाएं दे रहे है. पहली कलम से पक्का करने का वायदा करने वाली बीजेपी गठबंधन सरकार ने इतना लंबा समय बीत जाने के बाद भी गेस्ट टीचरों को नियमित नहीं करने से भारी आक्रोश है. उन्होंने बताया कि गेस्ट टीचरों के प्रदेशभर के सभी संगठनों के पदाधिकारी रविवार को करनाल की जाट धर्मशाला में इक्कठे हुए और सीएम सिटी में सरकार की वायदाखिलाफी के विरोध में जमकर दहाड़े. 

ये भी पढ़ें: Seema Haider News: सीमा-सचिन के घर के गेट पर चिपका मिला नोटिस, लिखा- Media Please Respect My Privacy

उन्होंने बताया कि इस दौरान नियमित करने की एकसूत्रीय मांग पर सहमति जताते हुए गेस्ट टीचरों ने सर्वसम्मति से सभी संगठन भंग कर दिए. इस दौरान उन्होंने एकता के सूत्र में बंधकर आर पार की लड़ाई का ऐलान किया. इस दौरान उन्होंने साफ कर दिया कि अब वो नियमित होने तक अपना आंदोलन चलाएंगे. उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि नियमितीकरण के पथ पर चलते हुए लाठी गोली खाएंगे ओर आगे बढ़ते जाएंगे.

राजेन्द्र शास्त्री, मैना यादव, ने बताया कि नियमितीकरण की एकसूत्रीय मांग पर सहमति जताते हुए गेस्ट टीचरों के सभी संगठनों को भंग कर दिया है और राजकीय अतिथि अध्यापक मंच (RAAM) के नाम से नया संगठन बनाया है. अब हम राम के नाम पर आरपार की लड़ाई लड़ेंगे. इसके लिए हम सबसे पहले 12 अगस्त को जिला स्तर पर प्रदेशभर में प्रदर्शन कर सरकार को ज्ञापन सौपेंगे ओर राजरानी के शहीदी दिवस 7 सितंबर को करनाल में रैली कर आरपार का ऐलान करेंगे.

INPUT: KAMARJEET SINGH

Trending news