सांसद धर्मबीर बोले, योगी सरकार की तर्ज पर हरियाणा में किया जाए अपराधियों का सफाया
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2129252

सांसद धर्मबीर बोले, योगी सरकार की तर्ज पर हरियाणा में किया जाए अपराधियों का सफाया

भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा से भाजपा सांसद धर्मबीर सिंह ने इनेलो के प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी व उसके सहयोगी की हत्या मामले में कहा कि सरकार व प्रशासन को हरियाणा में अपराध पर गंभीर होने की अधिक आवश्यकता है.

सांसद धर्मबीर बोले, योगी सरकार की तर्ज पर हरियाणा में किया जाए अपराधियों का सफाया

Charkhi Dadri:  भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा से भाजपा सांसद धर्मबीर सिंह ने इनेलो के प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी व उसके सहयोगी की हत्या मामले में कहा कि सरकार व प्रशासन को हरियाणा में अपराध पर गंभीर होने की अधिक आवश्यकता है. हरियाणा सरकार को भी यूपी की योगी सरकार की तरह ही अपराधियों का सफाया करना चाहिए. साथ ही उन्होंने मामले की निष्पक्ष जांच की मांग उठाते हुए कहा कि बदमाशों को छूट देने का कोई स्थान ही नहीं होना चाहिए. 

दश को विकसित बनाने की ओर केद्र सरकार बढ़ा रही है अपने कदम
दरअसल सांसद धर्मबीर सिंह दादरी के रेलवे स्टेशन पर आयोजित रेलवे परियोजनाओं का पीएम मोदी द्वारा वर्चवल माध्यम से शुभारंभ कार्यक्रम में बतौर मुख्यातिथि के रूप में शिरकत की. इस दौरान सांसद ने कहा कि केंद्र व हरियाणा सरकार द्वारा ओवरब्रिज का शिलान्यास व आधुनिक रेलवे स्टेशन बनने से क्षेत्र की जनता को सीधे रूप से फायदा मिलेगा. सांसद ने मोदी सरकार को गारंटी की सरकार बताते हुए कहा कि आने वाले समय में देश को विकसित बनाने की ओर केद्र सरकार अपने कदम बढ़ा रही है.

ये भी पढ़ें: IND vs ENG: 12 साल से अपनी सरजमीं पर एक भी टेस्ट सीरीज नहीं हारी टीम इंडिया, जानें किन धुरंधर टीमों को बना चुकी है शिकार

जहां गांठ लगती है, उसकी मजबूती की कोई गारंटी नहीं होती
रेलवे स्टेशन पर आयोजित रेलवे परियोजनाओं  के कार्यक्रम में मीडिया से बात करते हुए सांसद धर्मबीर सिंह ने हरियाणा में लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस व आम आदमी पार्टी के गठबंधन को लेकर भी कटाक्ष किया और जमकर निशाना साधा, उन्होंने कहा कि जहां भी गांठ लगती है, उसकी मजबूती की कोई गारंटी नहीं होती. सांसद धर्मबीर सिंह का गठबंधन को लेकर दिए बयान पर जजपा का भाजपा गठबंधन की ओर भी इशारा माना जा रहा है.
Input: Pushpender Kumar 

Trending news