Sonipat: मां के अंतिम संस्कार के लिए जेल से बाहर आया काला जठेड़ी, मिली 6 घंटे की पैरोल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2321364

Sonipat: मां के अंतिम संस्कार के लिए जेल से बाहर आया काला जठेड़ी, मिली 6 घंटे की पैरोल

Sonipat News: मां के अंतिम संस्कार के लिए दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद गैंगस्टर काला जठेड़ी को 6 घंटे की पैरोल दी गई, जिसके बाद कड़ी सुरक्षा के बीच उसने पैतृक गांव पहुंचकर मां का अंतिम संस्कार किया. 

Sonipat: मां के अंतिम संस्कार के लिए जेल से बाहर आया काला जठेड़ी, मिली 6 घंटे की पैरोल

Sonipat News: गैंगस्टर काला जठेड़ी की मां ने बुधवार को जहरीला पदार्थ निगल लिया, जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया था जहां उनकी मौत हो गई. गुरुवार को सिविल अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम होने के बाद अंतिम संस्कार के लिए गांव लाया गया. मां के अंतिम संस्कार के लिए दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद गैंगस्टर काला जठेड़ी को सोनीपत के जठेड़ी गांव लाया गया. अदालत ने काला जठेड़ी को मां का अंतिम संस्कार करने के लिए 6 घंटे की पैरोल दी थी, जिससे बाद उसने मां का अंतिम संस्कार किया.

दवाई समझकर खाया जहरीला पदार्थ
इस बारे में जानकारी देते हुए राई थाना प्रभारी उमेश कुमार ने बताया कि हमें सूचना मिली थी कि जठेड़ी गांव की रहने वाली कमला देवी ने घर में कीटनाशक को दवाई समझकर खा लिया. परिजनों ने उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनकी मौत हो गई.

ये भी पढ़ें- Jhajjar: आंदोलन कर सकते हैं किसान, हाईटेंशन तारों के एवज में मुआवजे की मांग पर नहीं बनी सहमति

कड़ी सुरक्षा के बीच हुआ अंतिम संस्कार
तिहाड़ जेल से भारी संख्या में पुलिस बल काला जठेड़ी को लेकर उसके गांव पहुंचा. इस दौरान कड़ी सुरक्षा के बीच जठेड़ी ने अपनी मां का अंतिम संस्कार करके उन्हें अंतिम विदाई दी. 

लॉरेंस बिश्नोई गैंग का करीबी
काला जठेड़ी लॉरेंस बिश्नोई गैंग का करीबी है, जिस पर दिल्ली, पंजाब, हरियाणा, राजस्थान में 30 से ज्यादा हत्या, फिरौती, रंगदारी, हत्या के प्रयास के मामले दर्ज हैं. काला जठेड़ी को 30 जुलाई 2021 को उत्तर प्रदेश के सहारनपुर से गिरफ्तार किया था. उस पर दिल्ली पुलिस ने महाराष्ट्र कंट्रोल ऑफ ऑर्गेनाइज्ड क्राइम एक्ट (मकोका) लगाया हुआ है. फिलहाल, वो दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद है. हाल ही में काला जठेड़ी ने लेडी डॉन अनुराधा से शादी की है.

Input- Sunil Kumar

 

 

Trending news