E-tendering मुद्दे पर मनोहर सरकार पर बरसे पूर्व CM,कहा- लोकतंत्र में सबको अपनी बात कहने का हक
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1594675

E-tendering मुद्दे पर मनोहर सरकार पर बरसे पूर्व CM,कहा- लोकतंत्र में सबको अपनी बात कहने का हक

Haryana E-tendering Protest: पूर्व CM व नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने ई-टेंडरिंग के मुद्दे पर प्रदर्शन कर रहे सरपंचों पर हुए लाठी चार्ज की निंदा की. साथ ही कहा कि लोकतंत्र में सबको अपनी बात कहने का अधिकार होता है. सरकार को सरपंचों की बात सुननी चाहिए थी.

E-tendering मुद्दे पर मनोहर सरकार पर बरसे पूर्व CM,कहा- लोकतंत्र में सबको अपनी बात कहने का हक

Haryana E Tendering Protest: हरियाणा में ई-टेंडरिंग को लेकर सरपंचों का विरोध प्रदर्शन लगातार जारी है. पुलिस द्वारा प्रदर्शनकारियों पर लाठीचार्ज करने का अलग-अलग राजनीतिक पार्टियों द्वारा विरोध किया जा रहा है. गुरुवार को AAP के कई नेता लाठीचार्ज के खिलाफ विरोध प्रदर्शन में शामिल हुए तो वहीं आज इस पूरे मामले पर हरियाणा के पूर्व CM एवं नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा की प्रतिक्रिया सामने आई है. 

नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि लोकतंत्र में सबको अपनी बात कहने का सबको अधिकार होता है. सरकार को प्रदर्शन कर रहे सरपंचों की बात सुननी चाहिए थी. सरपंचों पर लाठीचार्ज करना निंदनीय है.

6 मार्च को गर्वनर से मिलेगी कांग्रेस
 ई-टेंडरिंग और बढ़ती महंगाई के मुद्दे पर कांग्रेस हरियाणा सरकार पर निशाना साध रही है. पार्टी की तरफ से  6 मार्च को राज्यपाल से मिलने का समय मांगा गया है, जिसमें पूर्व CM और नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा व प्रदेश अध्यक्ष चौधरी उदयभान के नेतृत्व में पार्टी के विधायकों के साथ राज्यपाल से मिलेंगे. 

ये भी पढ़ें- चीनी समान का बहिष्कार, देशी रंगों में रंगा बाजार , जानें होली में कितना बढ़ेगा व्यापार

 

पूर्व CM ने मनोहर सरकार पर साधा निशाना
पूर्व CM भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि राज्य की BJP-JJP  के गठबंधन की सरकार पूरी तरह से विफल सरकार है. यह सरकार फेल हो चुकी है, ये एक दिशाहीन सरकार है. 

कांग्रेस सरकार में पंचायतो के पास थे पूरे अधिकार
हरियाणा सरकार पर निशाना साधते हुए पूर्व CM भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि सरकार ने पहले तो चुनाव नहीं कराए और अब जनता के द्वारा चुने सरपंचों पर अविश्वास जता रहा है. हमारी सरकार (कांग्रेस सरकार) में सरपंचों को पूरे अधिकार दिए गए थे, अभी भी सरकार को सरपंचों को पूरे अधिकार देने चाहिए और ई-टेंडरिंग को तुरंत वापस लिया जाना चाहिए. 

पंचायत मंत्री देवेंद्र बबली को लेकर जेजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ अजय चौटाला के बयान पर बोले भूपेंद्र हुड्डा 
पंचायत मंत्री देवेंद्र बबली को लेकर जेजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ अजय चौटाला के बयान पर बोलते हुए भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि पार्टी का प्रधान कुछ कहता है मंत्री कुछ कहता है. नॉन परफॉर्मिंग सरकार में ऐसा ही होता है. साथ ही वर्तमान सरकार को दिशाहीन बताया और कहा कि OPS को लेकर मीटिंग की जरूरत क्या है, एक लाइन का फैसला है OPS लागू करो.

AAP पर तंज 
प्रदेश में तमाम तरह के विरोध प्रदर्शनों को हुड्डा ने प्रदेश की गठबंधन सरकार की विफलता बताई. साथ ही AAP पर बोलते हुए कहा कि आदमपुर में पता लग गया कि AAP कहां है. प्रदेश सरकार के पास अब केवल एक ही विकल्प है. 
 

Trending news