कैथल में ट्रक चालक ने गायब किए 20 लाख रुपये, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
Advertisement

कैथल में ट्रक चालक ने गायब किए 20 लाख रुपये, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

कैथल में ट्रक ड्राइवर अपने मालिक का विश्वास तोड़कर उनके पैसों की हेरा-फेरी कर रहे हैं. ऐसा पहला मामला 11 फरवरी को देखने को मिला था. वहीं अब एक और ड्राइवर ने भी हेरा फेरी अपने मालिक के 20 लाख रुपये चुरा लिए.

कैथल में ट्रक चालक ने गायब किए 20 लाख रुपये, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

विपिन शर्मा/कैथल: कैथल में अपना निजी ट्रक चालकों पर व्यापारी और अधिकारी बेहद भरोसा जता रहे थे, लेकिन ट्रक चालकों ने विश्वास तोड़कर मालिकों से ही लाखों रुपये की हेराफेरी कर डाली. कैथल में चालकों की हेरा फेरी का एक महीने के अंदर दूसरा मामला सामने आया है. इससे पहले 11 फरवरी को एक निजी कंपनी के अधिकारी प्रदीप सिंगला के चालक गुहणा निवासी सोनू ने फर्जी एक्सीडेंट का ड्रामा रच कर 5 लाख रुपये की हेराफेरी की थी. अब दूसरी घटना में मॉडल टाउन निवासी सचिन बंसल के ड्राइवर ने उनके 20 लाख रुपये ही गायब कर दिए.  

ये भी पढ़ें: सदन में हो रहे हंगामे को लेकर वीरेंद्र सचदेवा बोले- Whatsapp पर मेयर को आते हैं इंस्ट्रक्शन

मामले के बारे में डीएसपी रविंद्र कुमार ने प्रेस वार्ता कर जानकारी दी. डीएसपी ने बताया कि व्यापारी सचिन ने उनको दी शिकायत में बताया कि उनकी एक फैक्ट्री उद्योग मार्ग कैथल में है और दूसरी भिवाड़ी के खुशखेड़ा में है. उनका बंसल कॉटन के नाम से काम है. उसका चालक ककहेड़ी निवासी राजेश सिंह को ट्रक में माल लेकर भिवाड़ी से कैथल आ रहा था. उनके मैनेजर ने गाड़ी में 4 दिन की कलेक्शन के 20 लाख रुपये कैथल ले जाने के लिए दे दिए थे, जो कट्टे में डालकर गाड़ी की तिरपाल के नीचे रखे हुए थे. जब उसने गाड़ी चेक की तो उसे रुपये वहां नहीं मिले. उसके चालक ने हेराफेरी करके वह रुपये चुरा लिए. पुलिस ने चालक में उसके साथियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है.

बता दें कि इस पूरे घटनाक्रम की गुत्थी को समझाते हुए सिविल लाइन थाने के एसएचओ वीरभान ने अपनी टीम के साथ कड़ी मशक्कत करते हुए इस वारदात को अंजाम देने वाले चार आरोपियों को 24 घंटे से भी कम समय में गिरफ्तार कर लिया है. उनके पास से चोरी किए गए 19 लाख रुपये रिकवर कर लिए हैं. वहीं बचे हुए एक लाख रुपये रिकवर करने के लिए आज आरोपियों को कोर्ट में पेश कर रिमांड लिया जाएगा. 

Trending news