हरियाणा पुलिस ने बरामद की 20 लाख रुपये की गांजा पत्ती, तस्करों ने बताई चौंकाने वाली बात
Advertisement

हरियाणा पुलिस ने बरामद की 20 लाख रुपये की गांजा पत्ती, तस्करों ने बताई चौंकाने वाली बात

पलवल पुलिस ने सूचना पर अटोहां मोड़ के पास नाकेबंदी करके दो लोगों को 20 लाख रुपये के गांजे के साथ गिरफ्तार किया है. वहीं पुलिस ने आरोपियों को कोर्ट में पेशकर पूछताछ के लिए रिमांड पर भेज दिया है.

हरियाणा पुलिस ने बरामद की 20 लाख रुपये की गांजा पत्ती, तस्करों ने बताई चौंकाने वाली बात

रुस्तम जाखड़/पलवल: पलवल के अटोहां मोड़ के निकट अपराध जांच शाखा पुलिस ने दो लोगों को बीस लाख रुपये की गांजा पत्ती के साथ गिरफ्तार किया है. आरोपियों से 180 किलोग्राम गांजा बरामद किया है. दोनों आरोपी गांजा को केंटर में भरकर उड़ीसा से पंजाब लेकर जा रहे थे. गांजा पत्ती की कीमत 20 लाख रुपये के करीब बताई जा रही है. फिलहाल पुलिस ने दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश करके पूछताछ के लिए रिमांड पर लिया है, ताकि अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार किया जा सके.  

बता दें कि सीआईए पुलिस ने आरोपियों को भारी मात्रा में गांजा पत्ती के साथ गिरफ्तार किया है. इस मामले में जानकारी देते हुए डीएसपी सतेंद्र ने बताया कि शुक्रवार को पुलिस को सूचना मिली कि एक केंटर में भारी मात्रा में कुछ लोग गांजा भरकर ला रहे हैं. सूचना मिलते ही पुलिस ने केएमपी केजीपी एक्सप्रेसवे के नजदीक अटोहां मोड़ पर  पुलिस ने नाका लगा लिया. इसके बाद उस केंटर का इंतजार करने लगे. पुलिस को एक केंटर आता दिखाई दिया और उसे जांच के लिए रोका गया.

ये भी पढ़ें: हरियाणा यूथ कांग्रेस का घंटी बजाओ सरकार जगाओ कार्यक्रम, PPP में कराएंगे सुधार

 

इसके बाद पुलिस ने केंटर को जांचा तो उसमें खाली कट्टे भरे हुए थे, लेकिन जब पुलिस ने कैंटर को गंभीरता से जांचा तो उसमें भरे खाली कट्टों के नीचे कुछ कट्टे मिले, जिनको चेक करने पर उनमें गांजा पाया गया. पुलिस ने दोनों आरोपियों और गाड़ी को हिरासत में लिया और थाना ले आई. गांजा का वजन किया गया तो करीब 180 किलोग्राम पाया गया. जब पुलिस से पूछा गया कि इस गांजा का बाजार का भाव कितना हो सकता है तो उन्होंने बताया कि इसकी कीमत करीब 20 लाख रुपये है.

इसके बाद दोनों आरोपियों से पूछताछ की गई तो उन्होंने अपनी पहचान पंजाब के पटियाला निवासी बलराज व सिमरजीत के तौर पर की गई. दोनों आरोपी इस गांजा को उड़ीसा से केंटर में भरकर पंजाब लेकर जा रहे थे. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया और पूछताछ के लिए पुलिस रिमांड पर लिया है.

Trending news