Haryana Crime News: मकान मालकिन ने पहले बांधी राखी फिर बनाए संबंध, महिला ने पति के साथ मिलकर किया ब्लैकमेल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1822549

Haryana Crime News: मकान मालकिन ने पहले बांधी राखी फिर बनाए संबंध, महिला ने पति के साथ मिलकर किया ब्लैकमेल

Haryana News: अंबाला में एक अलग ही मामला सामने आया है. यहां एक महिला ने पहले युवक को राखी बांधकर भाई बनाया. उसके बाद महिला ने युवक के साथ संबंध बनाए.

Haryana Crime News: मकान मालकिन ने पहले बांधी राखी फिर बनाए संबंध, महिला ने पति के साथ मिलकर किया ब्लैकमेल

Haryana Crime News: हरियाणा के अंबाला में एक लव, सेक्स और धोखा का मामला सामने आया है. अंबाला में एक मकान मालकिन ने पहले तो किरायेदार को राखी बांधी इसके बाद उसने युवक के साथ संबंध बनाए. इसके बाद महिला ने अपने पति के साथ पूरी प्लानिंग से ब्लैकमेलिंग का धंधा शुरू कर दिया. 

बता दें कि युवक सिरसा से अंबाला नौकरी करने के लिए था. यहां उसने OLX के जरिये ऑनलाइन सर्च करके जग्गी कॉलोनी बसंत विहार में कमरा किराए पर लिया था. यहां संजीव कुमार और उसकी पत्नी अपने 2 बच्चों के साथ रहते थे. युवक ने बताया कि कमरा लेते ही महिला ने उसकी सोशल मीडिया पर नजर रखनी शुरू कर दी थी. वहीं महिला ने पहले तो उसे राखी बांधी. इसके बाद दोनों में अच्छी बातचीत होने लगी तो महिला युवक से बोली कि उसकी मैरिज लाइफ ठीक नहीं चल रही है. 

ये भी पढ़ें: Delhi News: अब पार्षद और विधायक थामेंगे AAP की झाड़ू, कूड़ा मुक्त होगी दिल्ली

 

वहीं महिला धीरे-धीरे युवक के करीब आने लगी. शुरू में तो युवक ने उसे टालना चाहा, लेकिन महिला उसे उत्तेजित करने के लिए छोटे-छोटे कपड़ों का सहारा लेने लगी. इसके बाद उन दोनों के बीच में कई बार संबंध बनने लगे और दोनों के बीच में लव अफेयर चलने लगा. वहीं महिला उसकी अनुपस्थिति में कमरे में आने लगी. इसी बीच उसके डॉक्यूमेंट्स, I-PHONE और ड्रेस भी चोरी हुई. जब उसने वापस मांगे तो महिला ने कहा कि उसके पति ने निकाले हैं, तब उसे लगा कि फंसाया जा रहा है.

वहीं उसे उन दोनों पति पत्नियों पर शक हुआ तब तक देर हो चुकी, क्योंकि उसके पति ने कमरे में कैमरे लगाकर उन दोनों का MMS बना लिया था. इसके बाद उसके पति ने युवक को ब्लैकमेल करके 2 लाख रुपये ऐंठ लिए. वहीं युवक ने जाना चाहा तो महिला ने उसके खिलाफ पोक्सो एक्ट में शिकायत दर्ज करा दी. 

इसके बाद युवक ने दोनों दंपति के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज करा दिया है. पुलिस ने आरोपी पति-पत्नी के खिलाफ धारा 384/506 के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Trending news