Haryana Crime: मक्के की बोरियों के नीचे छुपाकर ले जा रहे थे शराब की 265 पेटियां, यूं चढ़े पुलिस के हत्थे
Advertisement

Haryana Crime: मक्के की बोरियों के नीचे छुपाकर ले जा रहे थे शराब की 265 पेटियां, यूं चढ़े पुलिस के हत्थे

Haryana Crime News: झज्जर पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर दुजाना चौकी के पास से एक आईसर कैंटर से 20 लाख रुपये की अवैध शराब की बोतलें बरामद की है. आईसर कैंटर में शराब की 265 पेटियां मक्के के कट्टे के नीचे छिपा तस्करी की जा रही थी.

Haryana Crime: मक्के की बोरियों के नीचे छुपाकर ले जा रहे थे शराब की 265 पेटियां, यूं चढ़े पुलिस के हत्थे

Haryana Crime News: झज्जर पुलिस ने शराब तस्कर गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. पुलिस ने उनके कब्जे से करीब 20 लाख रुपये की अवैध शराब की पेटियां बरामद की है. यह शराब की पेटियां एक आईसर कैंटर में भरकर ले जाई जा रही थीं. शराब के पेट्टियों के ऊपर फिल्मी स्टाइल में मक्का के दाने के कट्टों को रखा गया था. पकड़े गए दोनों आरोपियों को पुलिस ने आज कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें 3 दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा गया है. 

265 पेटियां बरामद
इस मामले में डीएसपी शमशेर सिंह ने बताया कि पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर दुजाना चौकी के पास से एक आईसर कैंटर से 20 लाख रुपये की अवैध शराब की बोतलें बरामद की है. आईसर कैंटर में शराब की 265 पेटियां मक्के के कट्टे के नीचे छिपा तस्करी की जा रही थी. सूचना के बाद पुलिस ने जावेद और बाबर नाम के दो युवकों को अवैध शराब के साथ गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. दोनों आरोपियों को आज कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें 3 दिनों की पुलिस रिमांड पर भेजा गया है.

ये भी पढ़ें: Delhi News: कौन सुनेगा इन आंसुओं की कहानी? मकान बनाया, घर बसाया, DDA ने विकास का हवाला देकर तोड़ दिया !

 

फिल्मी स्टाईल में तस्करी
रिमांड के दौरान पुलिस आरोपियों से यह पता लगाने की कोशिश करेगी इतनी भारी मात्रा में आरोपी शराब कहां से लेकर आ रहे थे और इसकी सप्लाई वो कहां करने वाले थे. पुलिस पूछताछ में शराब तस्कर गिरोह के बड़े नाम सामने आने की संभावना बनी हुई है. बता दें कि अपराधी बड़े ही शातिर तरीके से मक्के की बोरियों के नीचे छुपाकर शराब की बड़ी खेप को लेकर जा रहे थे. पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर इस खोजबीन में जुटी हुई है कि आखिर इस गिरोह में और कितने लोग शामिल हैं. इसके साथ ही पुलिस इनके और कई राज उगलवाएगी. 

Trending news