फतेहाबाद थाने में गुंड़ागर्दी, ASI से की मारपीट और फाड़ी वर्दी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1557870

फतेहाबाद थाने में गुंड़ागर्दी, ASI से की मारपीट और फाड़ी वर्दी

फतेहाबाद के शहर थाने में घुसकर एएसआई (ASI) की वर्दी फाड़ने और मारपीट करने का मामला सामने आया है. जहां एएसआई हरजीत सिंह की शिकायत पर पुलिस ने एक महिला समेत कई लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है.

फतेहाबाद थाने में गुंड़ागर्दी, ASI से की मारपीट और फाड़ी वर्दी

फतेहाबाद: फतेहाबाद के शहर थाने में घुसकर एएसआई (ASI) की वर्दी फाड़ने और मारपीट करने का मामला सामने आया है. जहां एएसआई हरजीत सिंह की शिकायत पर पुलिस ने एक महिला समेत कई लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है. एएसआई हरजीत सिंह ने कहा कि शहर थाने में सभी लोग मोबाइल विवाद को लेकर केस दर्ज करवाने आए थे. 

जब उनसे पूछा गया कि मोबाइल खरीद का कारण तो तैश में आकर सभी लोगों ने ASI की मारपीट, उसकी वर्दी फाड़ दी, एएसआई हरजीत सिंह की शिकायत पर पुलिस के द्वारा एक महिला सहित पांच लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया.

ये भी पढ़ें: पाले से प्रभावित फसलों के मुआवजे से बाढड़ा को रखा अछूता: BJP किसान मोर्चा प्रदेशाध्यक्ष

 

क्या है पूरा मामला? 

हरियाणा के फतेहाबाद में बीती देर रात 2 भाइयों ने भट्टू रोड पर एक स्टोर पर काम करने वाले युवक से मोबाइल छीन लिया. भतीजे ने दोनों पर केस दर्ज करवाया तो दोनों आरोपी कुछ लोगों के साथ सिटी थाना पहुंच गए और वहां तैनात एएसआई से मारपीट कर वर्दी फाड़ दी. पुलिस ने दोनों ही मामलों में दोनों भाइयों समेत 6 लोगों पर केस दर्ज किया है. 

शहर थाने में हुए इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें साफतौर पर दिखाई दे रहा है कि आरोपी पुलिस कर्मचारी के साथ किस दर उलझे हुए हैं.  एएसआई हरजीत सिंह ने बताया कि सिटी थाना में तैनात हैं. देर रात करीब 11 बजे स्वामी नगर निवासी रजनी, लीला राम, विजय, लीला राम के बेटे रिंकू, मिंटू, सिंटू पुलिस थाना में आए. उन्होंने बताया कि भट्टू रोड स्थित एक स्टोर पर काम करने वाले युवक से मोबाइल छीन लिया है और अब उन्हें जान का खतरा है. मोबाइल क्यों छीना, यह पूछने पर थाने में आए व्यक्ति तैश में आ गए और रस्ढ्ढ हरजीत से ही दुव्र्यवहार और मारपीट शुरू कर दी. उसकी वर्दी फाड़ दी. थाने में शोर शराबा सुनकर वहां तैनात साथी पुलिस कर्मचारी मौके पर पहुंचे और उसे हमलावरों से बचाया. वहां से आरोपी चले गए. बाद में हरजीत को नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया गया.

Trending news