बहादुरगढ़ में छेड़छाड़ के शक में दो युवकों की पिटाई, एक की मौत, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement

बहादुरगढ़ में छेड़छाड़ के शक में दो युवकों की पिटाई, एक की मौत, जांच में जुटी पुलिस

बहादुरगढ़ में छेड़छाड़ के शक में दो युवकों की पिटाई का मामला सामने आया है, जिसमें एक की इलाज के दौरान मौत हो गई है. 

बहादुरगढ़ में छेड़छाड़ के शक में दो युवकों की पिटाई, एक की मौत, जांच में जुटी पुलिस

Haryana Crime: झज्जर के बहादुरगढ़ में छेड़छाड़ के शक में दो दोस्तों की जमकर पिटाई करने का मामला सामने आया है, जिसमें एक युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई, वहीं दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल है. मामला 4 दिन पुराना है, घटना की शिकायत मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.   

क्या है पूरा मामला
बादली थाना प्रभारी बाबूलाल ने बताया कि गंगडवा गांव में 4 दिन पहले आसौदा गांव निवासी हिमांशु उर्फ साहिल और उसका दोस्त नवीन अपने किसी अन्य साथी से मिलने गए थे. जब वो अपने दोस्त से मिलकर वापस लौट रहे थे, तभी गांव के ही 2 लोगों ने स्कूल के सामने दोनों दोस्तों को रोक लिया और बेटी से छेड़छाड़ करने के शक में उनकी जमकर धुनाई कर दी. बाद में दोनों युवकों को घायल अवस्था में अस्पताल पहुंचाया गया, जहां 4 दिन के इलाज के बाद भी हिमांशु की हालत की हालत नहीं सुधरी और उसने दम तोड़ दिया. वहीं दूसरे युवक का इलाज जारी है. हिमांशु की मौत के बाद शव का पोस्टमार्टम कराकर उसे परिजनों को सौंप दिया गया है.  

ये भी पढ़ें- सरकारी जमीन छोड़ने के लिए पूर्व मंत्री सुखबीर कटारिया को नोटिस, 200 करोड़ की जमीन पर कर रखा है कब्जा

घटना के बाद मृतक हिमांशु के परिजनों के बयान के आधार पर पुलिस ने गंगडवा गांव के 2 लोगों के खिलाफ नामजद और कई अन्य लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है. साथ ही आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास भी शुरू कर दिए गए हैं, ऐसे में अब देखना होगा कि पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार करने में कब तक कामयाब हो पाती है. 

Input- Jagdeep Jhajjar

Trending news