HARYANA CRIME: भेदभाव से नाराज नाबालिग बहन ने छोटे भाई की गला दबाकर की हत्या, पुलिस ने लिया हिरासत में
Advertisement

HARYANA CRIME: भेदभाव से नाराज नाबालिग बहन ने छोटे भाई की गला दबाकर की हत्या, पुलिस ने लिया हिरासत में

HARYANA CRIME: फरीदाबाद में 12 वर्षीय किशोर की उसके घर में ही किसी ने गला दबाकर हत्या करने का मामला सामने आया है. बहन ने कबूल नामा करते हुए पुलिस को बताया हैं कि माता-पिता उसके छोटे भाई को उसके मुकाबले ज्यादा प्यार करते थे. इसलिए मैंने भाई का गला दबा दिया. मुझे नहीं पता था कि वह मर जाएगा. 

HARYANA CRIME: भेदभाव से नाराज नाबालिग बहन ने छोटे भाई की गला दबाकर की हत्या, पुलिस ने लिया हिरासत में

HARYANA CRIME: बल्लभगढ़ के कोलीवाडा में 12 वर्षीय किशोर की उसके घर में ही किसी ने गला दबाकर हत्या कर दी.  पुलिस ने कहा कि घटना के वक्त लड़का और उसकी 15 वर्षीय बहन घर पर मौजूद थे और इस मामले में उसकी बहन से पूछताछ की जाएगी. कोलीवाडा के पुलिस थाने के प्रभारी सत्यवान ने बताया कि पुलिस मामले की जांच में जुटी है. पुलिस ने अपनी बयान में जानकारी देते हुए बताया कि यह घटना मंगलवार की है और इस मामले में किशोर की बहन से भी पूछताछ की जाएगी.

पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए बादशाह खान अस्पताल ले जाया गया है. कोलीवाडा में राजेंद्र अपने परिवार के साथ किराए पर रहता था. पेशे से दिहाड़ी मजदूर राजेंद्र और उसकी पत्नी कामनी घटना के दिन काम पर गए हुए थे. उन्होंने बताया कि घर पर 12 वर्षीय ओमजी और उसकी 15 वर्षीय बहन थी. जब राजेंद्र और उसकी पत्नी काम से वापस लौटे, तो किशोर जमीन पर पड़ा हुआ था. वे उसे अस्पताल लेकर गए जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

ये भी पढ़ेंः Delhi Crime: कृष्णा नगर में मां बेटी की लाश मिलने से इलाके में फैली सनसनी, पड़ोसी की बाल्कनी से घर में पहुंची पुलिस

जांच में हुआ बड़ा खुलासा

15 वर्षीय बहन ने अपने भाई की हत्या का कबूल नामा करते हुए पुलिस को बताया हैं कि माता-पिता उसके छोटे भाई को उसके मुकाबले ज्यादा प्यार करते थे. उसे मोबाइल पर गेम भी नहीं खेलने देते थे. मैं जब मोबाइल मांगती थी तो मुझे डांट मिलती थी. इसलिए मैंने भाई का गला दबा दिया. मुझे नहीं पता था कि वह मर जाएगा. अब लड़की को जुवेनाइल जस्टिस कोर्ट के सामने पेश किया गया. इस बाद आरोपित लड़की को जुवेनाइल कोर्ट के आदेश से आरोपी लड़की को 15 दिन के लिए करनाल के ऑब्जर्वेशन होम भेजा.

 

UP का रहने वाला है परिवार

पुलिस ने बताया कि किशोर की गर्दन पर गला दबाने के निशान मिले हैं. पुलिस ने अभी अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है. बता दें कि मृतक बच्चे का परिवार उत्तर प्रदेश के औरैया का रहने वाला है. इस पूरी घटना को लेकर मृतक लड़के की मां ने बताया कि वो उसका पति हर रोज की तरह काम पर चले जाते हैं, लेकिन शान को जब घर वापस लौटे को उनका बेटा लेटा हुआ है. दोनों को लगा कि बेटा सो रहा है. इसके कुछ देर बाद उन्होंने बेटे को जगाने की कोशिश की वो नहीं उठा. इसके बाद उन्होंने उसे देखा तो उसके गले निशान बने हुए थे.

मृतक लड़के की मां ने आगे बताया कि गला पर लगे निशान को देखकर ऐसा लग रहा था कि किसी ने उसका गला दबाया हो. इसी के साथ घर पर मौजूद मृतक की बहन से पुलिस ने पूछताछ की तो उसने बताया कि वो छत पर थी. उसने किसी को यहां आते-जाते नहीं देखा.

(इनपुटः भाषा)

Trending news